भिंड जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, हथियार सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

author-image
Manoj Jain
एडिट
New Update
भिंड जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, हथियार सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

सुनील शर्मा, Bhind. चंबल के भिंड जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। काफी देर तक बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ होती रही, इसके बाद बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए पहले अपने सभी हथियार खेत में बने हुए में कुएं में फेंक दिए, इसके बाद पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। दरअसल दबोह थाने की पुलिस को फरदुआ गांव के ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि उनके इलाके में पिछले कुछ दिनों से बदमाशों का मूवमेंट है। इस सूचना पर पुलिस लगातार बदमाशों की सर्चिंग कर रही थी,तभी पुलिस को सूचना मिली कि फरदुआ गांव के एक खेत में बनी झोपड़ी में बदमाश मौजूद हैं। दबोह थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ फरदुआ गांव के खेत पर पहुंच गए यहां एक खेत पर बनी झोपड़ी में अंदर बदमाश मौजूद थे, पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा तो बदमाशों ने आत्मसमर्पण करने की बजाय पुलिस पर ही फायर कर दिया।





पुलिस ने भी की जवाबी फायरिंग





 बदमाशों द्वारा गोली चलाने पर पुलिस ने भी अपनी पोजीशन ले ली। बदमाशों द्वारा पुलिस पर गोली चलाई जाने के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा। इस के साथ ही बदमाशों के हौंसले पस्त करने के लिए पुलिस ने फायरिंग करना शुरू कर दी। शुक्रवार की रात के 2 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच फरदुआ गांव के खेत में मुठभेड़ शुरू हो गई,बदमाशों ने जब देखा कि पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया है और उनके पास बचने का कोई रास्ता नहीं है तो बदमाशों ने अपने हथियार खेत में ही बने कुएं में फेंक दिए। 





बदमाशों ने समर्पण किया 





कुछ देर बाद पुलिस के सामने बदमाशों ने समर्पण कर दिया, पुलिस ने सभी बदमाशों को अपनी हिरासत में ले लिया,पांच बदमाशों को अपनी हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बदमाशों द्वारा कुएं में फेंके गए हथियारों को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कुएं में फेंके गए पांच हथियार बरामद कर लिए, पुलिस का कहना है कि बदमाश और हथियार दोनों पुलिस के कब्जे में आ चुके हैं। अब बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।



Bhind crime news Firing in Bhind district Firing between miscreants and police Encounter between miscreants and police in Bhind भिंड में बदमाशों ने की फायरिंग बदमाशों ने की फायरिंग भिंड में मुठभेड़ भिंड में कुख्यात बदमाश ढेर