INDORE: शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी को मार डाला, 7 साल की बेटी बनी गवाह

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
INDORE: शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पत्नी को मार डाला, 7 साल की बेटी बनी गवाह

Indore. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया। मानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने अपनी 7 साल की बेटी के सामने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी ने इसे आत्महत्या का रूप देना चाहा लेकिन मासूम बेटी ने पुलिस के सामने सारा राज खोल दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।









यह है पूरा मामला





मानपुर थाना टीआई विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि काकरिया गांव की रहने वाली नर्मदा बाई की उसके पति कमल मकवाना ने बेरहमी से हत्या कर दी। नर्मदा बाई घर में अचेत पड़ी हुई थी। कमल का भाई घर पहुंचा तो उसने नर्मदा के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। मौके पर मृतका का भाई सुरेश और पिता ज्ञान सिंह पहुंच गए। मां की लाश के पास खड़ी सात साल की अनन्या ने मामा और नाना को बताया कि पापा शराब पीकर घर आए थे, वह और शराब पीने के लिए मम्मी से पैसे मांग रहे थे। मम्मी ने रुपए देने से मना किया तो पापा ने पहले मारपीट की फिर सीने के ऊपर बैठकर गला दबा दिया और भाग गए।









हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश





पत्नी की हत्या के बाद आरोपी घबरा गया। पुलिस से बचने के लिए उसने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने 7 साल की बच्ची की गवाही पर पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।



Indore Crime News इंदौर क्राइम न्यूज इंदौर पुलिस पति ने पत्नी को मारा Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी एमपी क्राइम रेट indore murder husband killed wife mp crime rate इंदौर मर्डर