INDORE: पति ने सुहागरात में अननेचुरल सेक्स कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
INDORE: पति ने सुहागरात में अननेचुरल सेक्स कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़

Indore. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि पति उसके साथ अननेचुरल सेक्स कर न्यूड वीडियो बनाता था। जिसके बाद अब पति द्वारा ब्लैकमेल कर पीड़िता के पिता से 1 करोड़ रुपए की मांग की गई है। इसी के साथ पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर फाइल कानपुर ट्रांसफर कर दी है, अब कानपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करेगी।









पीड़िता से एक करोड़ की मांग





मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। जहां एक पॉश कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता ने अपने पति, सास-ससुर और ननद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया। महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की शादी कानपुर में रहने वाले एक युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उसे अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था। वह पीड़िता की न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके बाद अब उसने पीड़िता के पिता से 1 करोड़ रुपये की मांग की है। युवक ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि पिता से 1 करोड़ नहीं लाई तो यह वीडियो और फोटो को वायरल कर देगा।









ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप





पीड़िता ने अपने आवेदन में ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि ससुर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। जब उसने इसकी शिकायत सास और ननद से की तो उन्होंने उसे धमकाया। पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी 10 जुलाई 2018 को हुई थी, दहेज में 40 तोला सोना और एक कार दी थी। लेकिन सुहागरात पर पति उसे एक होटल में ले गया। जहां पति ने उसके साथ गलत तरीके से सेक्स किया। महिला ने बताया कि 'वह पति की हरकतों से परेशान हो गई और इसलिए उसने पुलिस की शरण ली है।









कानपुर पुलिस कर रही जांच





महिला की शिकायत पर पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर केस की फाइल कानपुर ट्रांसफर कर दी। अब कानपुर पुलिस इस पूरे मामले में आगे कार्रवाई करेगी। बता दें कि इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इस तरह के घटनाक्रम पहले भी सामने आ चुके हैं। वहीं अब देखना होगा कि कानपुर पुलिस इस पूरे मामले में किस तरह की कार्रवाई करती है।



Indore Crime News इंदौर क्राइम न्यूज Mp news in hindi INDORE RAPE एमपी हिंदी न्यूज इंदौर लेटेस्ट न्यूज Indore Latest News unnatural sex with wife Husband harassed Wife in indore कानपुर में पत्नी को किया प्रताड़ित पत्नी को ब्लैकमेल पत्नी से मांगे एक करोड़ इंदौर में पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स