INDORE: नाम बदलकर छात्रा से रेप का आरोपी पहुंचा जेल, मोबाइल जब्त कर रिकार्ड खंगाल रही पुलिस

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
INDORE: नाम बदलकर छात्रा से रेप का आरोपी पहुंचा जेल, मोबाइल जब्त कर रिकार्ड खंगाल रही पुलिस

Indore. इंदौर के गंगवाल बस स्टेंड की होटल में छात्रा के साथ रेप करने के मामले में छत्रीपुरा पुलिस ने चंदन नगर के युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था। आरोपी ने हिंदू लड़की से नाम बदलकर इंस्ट्राग्राम से दोस्ती की थी। अनस के मोबाइल में कई ओर हिंदू लड़कियों के नंबर भी सेव मिले थे। पुलिस ने उन नंबरो के बारे में पूछा था। जिसमें अनस ने उनसे पुराने दोस्त होने की बात कही थी। उसका मोबाइल पुलिस ने जांच के लिए जब्त किया है।









यह है पूरा मामला





छत्रीपुरा पुलिस ने अनस खान पुत्र आसिफ खान निवासी धार नाका के खिलाफ पहचान छिपाकर रेप करने के मामले में केस दर्ज किया है। छात्रा इंदौर के भंवरकुआ इलाके में रहती थी। जानकारी में यह बात सामने आई थी कि अनस ने अपना नाम अन्नू यादव बताकर छात्रा से दोस्ती की थी। अनस का मोबाइल जब पुलिस ने जब्त किया तो उसके इंस्ट्राग्राम अंकाउट में कई ओर हिंदू लड़किया उसकी दोस्ती निकली। इसके साथ ही अनस के मोबाइल में कुछ नाम से नंबर भी सेव मिले। पुलिस अधिकारियों ने जब अनस से जब नंबरो के बारे में पूछताछ की तो उसने काफी देर तक मुंह नही खोला बाद में उसने अपनी पूरानी दोस्त बताया। पुलिस के मुताबिक मोबाइल जांच में लिया है। जिसे सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया जा जाएगा।









होटल में पहले भी पकड़ाई अवैध गतिविधि





जिस याशिका पैलेस होटल में हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने हंगामा किया था। वहां पहले जुआं कांड ओर आईपीएल का सट़टा भी पकड़ाया जा चुका है। यहां स्थानीय थाने के स्टॉफ के अलावा सराफा,पंढरीनाथ,ट्राफिक ओर ईओडब्लयू के कुछ पुलिसकर्मियों की पार्टीया भी संचालित होती है। कुछ साल पहले यहां थाने में पदस्थ रहे एक पुलिस अधिकारी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया था। वहीं ईओडब्ल्यू के अधिकारी की बेटी का भी यहां बर्थडे बनाया गया था। इसलिए पुलिसकर्मी यहां कारवाई करने में बचते थे।









होटल मालिक ओर मैनेजर पर कारवाई का आश्वासन





मामले में डीसीपी राजेश सिंह ने होटल मालिक ओर उसके मैनेजर पर कारवाई की बात की थी। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी तनु शर्मा को उन्होंने पूरी जांच के बाद गलत तरीके से होटल संचालित करने के मामले में कारवाई का आश्वासन दिया था। यहां अनस के पकड़ाने के दौरान एक अन्य कमरे में 14 साल की नाबालिक भी अपने परिचित हिम्मत के साथ मिली थी। जिसके परिवार को जानकारी देने के बाद हिम्मत पर रेप ओर पास्को एक्ट में केस दर्ज किया गया था।



MP News Indore crime इंदौर क्राइम MP Crime News एमपी क्राइम न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी INDORE RAPE INDORE RAPE ACCUSED RAPE ACCUSED SENT TO JAIL इंदौर रेप इंदौर रेप आरोपी जेल रेप जेल