DAMOH:दमोह में पति ने की पत्नी के लिव इन पार्टनर की हत्या, कुल्हाड़ी के वार से ली जान

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:दमोह में पति ने की पत्नी के लिव इन पार्टनर की हत्या, कुल्हाड़ी के वार से ली जान

Damoh. दमोह के फतेहपुर गांव में हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई है। जहां एक महिला के पहले पति ने उसके लिव इन पार्टनर की कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम के जरिए वारदात से जुड़े सुराग इकट्ठा किए और लाश को पीएम के लिए भिजवा दिया है। वहीं वारदात के बाद मौके से फरार आरोपी पति को पुलिस ढूंढ रही है। 









डेढ़ साल से महिला के साथ रह रहा था मृतक







पुलिस के अनुसार मृतक माधव दुबे डेढ़ साल से आदिवासी महिला रेशमा को दासता पत्नी बनाकर रखा था। दोनों ने शादी नहीं की थी, लेकिन माधव से रेशमा को एक बेटी भी हो चुकी थी। पत्नी के गैर मर्द के साथ लिव इन रहने से रेशमा का पति शरमन आए दिन माधव से विवाद करता रहता था। बीती रात शरमन शराब के नशे में माधव और रेशमा के घर पहुंचा और विवाद करने लगा। माधव द्वारा मना किए जाने पर उसने अपने साथ लाई कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार कर दिए जिससे माधव मौके पर ही ढेर हो गया। 









परिवार से अलग रहता था माधव







पुलिस ने बताया कि माधव आदिवासी महिला के साथ रहता था। समाज के डर से परिवार ने रेशमा को नहीं अपनाया था, लिहाजा माधव परिवार से अलग रहता था। वहीं हत्या के आरोपी शरमन की रेशमा से 10 साल पहले शादी हुई थी और उससे उसे एक बेटा भी है। लेकिन कुछ साल बाद घरेलू कलह से तंग आकर रेशमा ने शरमन को छोड़ दिया था और माधव के साथ रहने लगी थी। 



damoh दमोह Fatehpur Damoh News दमोह न्यूज़ murder Live-in relationship सनसनीखेज वारदात फतेहपुर गांव लिव इन पार्टनर कुल्हाड़ी के वार से हत्या