महिला ने चूड़ियां खरीदने के लिए घर बुलाया, अश्लील वीडियो बनाकर 10 लाख मांगे

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
महिला ने चूड़ियां खरीदने के लिए घर बुलाया, अश्लील वीडियो बनाकर 10 लाख मांगे

Ujjain. उज्जैन में एक चूड़ीवाले को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। शहर की एक महिला ने चूड़ियां खरीदने के लिए चूड़ीवाले को घर में बुलाया। इसके बाद उसके कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो बना लिया। महिला ने ब्लैकमेल करके 10 लाख रुपए की मांग की। चूड़ीवाले की शिकायत पर महिला की गिरफ्तारी हुई है।





आरोपियों ने की थी पूरी प्लानिंग





ये घटना नीलगंगा इलाके की सिंधी कॉलोनी की है। इस वारदात में महिला अकेली नहीं थी, उसके साथ दो आरोपी और भी थे। तीनों ने मिलकर चूड़ीवाले से पैसे ऐंठने की साजिश रची थी। चूड़ीवाले का नाम शमशुल है, वो पटनी बाजार इलाके में चूड़ी बेचने का काम करता है। सिंधी कॉलोनी की रहने वाली नमिता ने चूड़ियां खरीदने के बहाने शमशुल को घर बुलाया। वहां दो युवक पहले से ही मौजूद थे। दोनों युवकों ने चूड़ीवाले के साथ मारपीट की। उसके पैसे भी छीन लिए। शमशुल के कपड़े उतारकर महिला के साथ अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बनाया। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की।





चूड़ीवाले को 4 घंटे तक बंधक बनाया





चूड़ीवाले ने आरोपियों से कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं। इसके बाद आरोपियों ने 5 लाख रुपए की मांग की। चूड़ीवाले के पास इतनी रकम भी नहीं थी। आखिर में 1 लाख 20 हजार में सौदा तय करके आरोपियों ने व्यापारी को छोड़ दिया। आरोपियों ने चूड़ीवाले को 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। व्यापारी सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला और दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला की गिरफ्तारी हुई है, वहीं दोनों युवक फरार हैं। पुलिस का कहना है कि ये ऐसा गिरोह है जो लोगों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करता है।



MP News मध्यप्रदेश MP Ujjain मध्यप्रदेश की खबरें Crime क्राइम video demand वीडियो blackmail ब्लैकमेल डिमांड bangle seller 10 lakh चूड़ीवाला 10 लाख