Jabalpur में पति चलाता था स्कूटी, पीछे बैठी पत्नी करती थी Chain Snatching

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
Jabalpur में पति चलाता था स्कूटी, पीछे बैठी पत्नी करती थी Chain Snatching

Jabalpur. जबलपुर पुलिस ने Chain Snatching करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। विकास गौतम और श्रेया अवस्थी दो वारदातों को अंजाम दे चुके थे और तीसरी वारदात की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही पकड़े गए। दोनों ने गोहलपुर इलाके में दो बार चेन स्नेचिंग की थी। दोनों ने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी।





महंगे शौक रखती है श्रेया





श्रेया अवस्थी सिगरेट और शराब की शौकीन है। वो लड़कों के साथ कई बार सड़क के किनारे शराब पीते पकड़ी गई है। परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज करने के बाद विकास और श्रेया ने ऐश की जिंदगी जीने के लिए गलत तरीका अपनाया। विकास स्कूटी चलाता था और श्रेया पीछे बैठकर महिलाओं के गले से चेन और मंगलसूत्र झपट लेती थी। श्रेया ने दसवीं तक पढ़ाई की है। विकास सातवीं तक पढ़ा है।





बेहद शातिर हैं दंपति





ASP संजय अग्रवाल ने बताया कि इस मामले से पुलिस भी चौंक गई। सीसीटीवी से दंपति का सुराग मिला। इनका पिछला रिकॉर्ड मौजूद नहीं है, लेकिन इन्होंने पिछले डेढ़ साल में कई वारदातों को अंजाम दिया है। दोनों आरोपियों ने 7 अप्रैल को साईं कॉलोनी से एक महिला के गले से सोने की चेन लूटी थी। 8 अप्रैल को विजय नगर की महिला का मंगलसूत्र छीना था। 12 अप्रैल को मोटर ड्राइविंग स्कूल के पीछे एक महिला का मंगलसूत्र छीन लिया था। 14 अप्रैल को त्रिमूर्ति नगर के रियान स्कूल के पास एक महिला के गले से सोने की चेन छीनी थी।



MP News मध्यप्रदेश MP Jabalpur जबलपुर chain snatching चेन स्नेचिंग husband police पुलिस मध्यप्रदेश की खबरें wife गिरफ़्तार Crime Arrest Couple दंपति चेन खींची