JABALPUR:कलयुगी बेटे ने पिता को पहले पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर मरा जानकर कैरोसीन डालकर जिंदा जलाया

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:कलयुगी बेटे ने पिता को पहले पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर मरा जानकर कैरोसीन डालकर जिंदा जलाया

Jabalpur. जबलपुर के सिहोरा में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में पहले तो पिता से जमकर मारपीट की और उसे सिर के बल पटक दिया। इसके बाद अचेत हो चुके पिता को मरा हुआ जानकर उस पर कैरोसीन उड़ेला और जिंदा जला दिया। मामला सिहोरा के दर्शनी गांव का है। इस जघन्य वारदात की खबर लगते ही पुलिस ने थोड़ी ही देर में आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 





पिता भी था नशे में धुत




पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी कुवांरी कोल ने बताया कि रात 10 बजे उसका बेटा आदेश कोल नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। वहीं उसके पति रामजी भी शराब के नशे में थे। दोनों आपस में विवाद करने लगे और मामला हाथापाई पर पहुंच गया। बेटे ने पिता के साथ मारपीट कर उसे जमीन पर पटक दिया। वह बीचबचाव कर रही थी कि आरोपी बेटे ने मां को भी धमका दिया जिससे डरकर वह घर के बाहर खड़े ट्रेक्टर ट्रॉली के नीचे छिप गई थी। 





सुबह दरवाजे खुलवाए तो आंखें फटी रह गईं




घबराई मां ने रात के वक्त गुस्साए बेटे को जगाने की हिम्मत नहीं की। लेकिन सुबह बड़े बेटे के साथ मिलकर दरवाजे खुलवाए। आरोपी बेटे के दरवाजा खोलने पर उसने देखा कि घर के कपड़े लत्ते और खटिया जली हुई है। वहीं पति के ऊपर कंबल डला हुआ है। उसने कंबल हटाया तो देखा पति पूरी तरह से झुलसी हालत में मृत पड़ा था। 





पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार




पुलिस को जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली तत्काल पुलिस बल गांव में पहुंच गया और कुछ ही देर में गांव के पास से ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक का शरीर 75 फीसद तक जल चुका था। जिसे पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया है कि वह पिता के गालीगलौज और विवाद से परेशान था और बीती रात वह अपना आपा खो बैठा था। 





गुमराह करने लगाई थी आग



पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे ने पहले ही पिता की हत्या कर दी थी और लोगों को यह लगे कि उसकी मृत्यु आग से जलने के कारण हुई है इसलिए ओढ़ने बिछाने के कपड़े इकट्ठा कर कैरोसीन डालकर शव को आग के हवाले कर दिया था। वहीं मृतक की मृत्यु पहले हो चुकी थी या आग से झुलसने से इसका पता शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।


Jabalpur News Jabalpur बेटे ने की पिता की हत्या Jabalpur crime सिहोरा दिल दहला देने वाली वारदात जिंदा जलाया कैरोसीन नशे में तबाह परिवार जघन्य वारदात आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार