चंबल नदी में नहाने गईं 3 बच्चियां डूबीं, दो के शव मिले, एक की तलाश जारी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
चंबल नदी में नहाने गईं 3 बच्चियां डूबीं, दो के शव मिले, एक की तलाश जारी

MORENA. मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील क्षेत्र में चंबल नदी के रहूघाट पर बड़ा हादसा हो गया। यहां नहाने के दौरान केवट परिवार की तीन बेटियां पानी में डूब गईं। गोताखोरों ने 2 बच्चियों के शव तो पानी से निकाल लिए, लेकिन तीसरी बच्ची साधना का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। रेस्क्यू ऑपरेशन देर रात 10 बजे तक चला, फिर बंद कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।





ऐसे हुआ था हादसा





जानकारी के अनुसार, सबलगढ़ क्षेत्र में चंबल नदी के रहूघाट पर शुक्रवार शाम रेमजापुरा गांव के रहने वाले केवट परिवार की 3 बेटियां 12 साल की अनुसुईया, 13 साल की सुहानी और 12 साल की साधना अपनी भैंसों को पानी पिलाने के लिए चंबल नदी ले गए थे। उसके बाद तीनों बच्चियां नदी में नहाने चली गईं। उसी दौरान गहरे पानी की तरफ गईं तो एक-एक करके तीनों बच्चियां डूब गईं। 



इस घटना के करीब एक घंटे बाद गांव का एक किशोर चंबल नदी पर पहुंचा तो उसने देखा कि गांव की दो लड़कियां पानी में मृत अवस्था में तैर रही हैं। लड़के ने इसकी सूचना गांव जाकर दी तो लोग बड़ी संख्या में चंबल नदी पर पहुंचे। गोताखोर युवकों ने मशक्कत कर अनुसुईया और सुहानी केवट के शवों को चंबल नदी से बाहर निकाल लिया, लेकिन साधना का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। 





आज फिर होगी तलाश: 





शनिवार सुबह 7 बजे से चंबल नदी में फिर से तीसरी बच्ची को तलाशने के लिए रेस्क्यू शरू हो गया है। जिन 3 परिवारों की बच्चियां शुक्रवार की शाम चंबल नदी में डूबी हैं, उनके घरों में 2 मई और 10 मई को उनकी बड़ी बहनों की शादी की तैयारियां चल रहीं थी। इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं.



 



Madhya Pradesh News in Hindi Morena News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी तीन बच्चियां डूबी मुरैना हादसा चंबल नदी बच्चियां डूबी मुरैना चंबल नदी हादसा Chambel river चंबल नदी 3 girls drowned मुरैना न्यूज