जबलपुर में नाबालिग के साथ चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, पीड़ित ने 20 अगस्त को अस्पताल में दम तोड़ा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जबलपुर में नाबालिग के साथ चचेरे भाइयों ने किया गैंगरेप, पीड़ित ने 20 अगस्त को अस्पताल में दम तोड़ा

JABALPUR. मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग गैंगरेप पीड़ित ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के साथ उसके 21 साल के दो चचेरे भाइयों ने दुष्कर्म किया था। जब नाबालिग की दादी ने उसे बचाने की कोशिश की तो एक आरोपी ने उसके साथ भी बदसलूकी की। नाबालिग अपने माता पिता के साथ मुंबई में रहती थी। वो 11 अगस्त को अपनी दादी और चाचा के यहां कुछ दिन रहने आई थी। यहां उसके चचेरे भाइयों ने उसके साथ 6 दिन तक दरिंदगी और मारपीट की।   





गैंगरेप पीड़ित के पिता ने पुलिस से की शिकायत 





पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ उसके चचेरे भाइयों ने 13 अगस्त से 19 अगस्त तक मारपीट और गैंगरेप किया। इसके बाद जब लड़की की हालत ज्यादा खराब होने लगी तो उसे 19 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन अगले दिन ही, 20 अगस्त को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबलपुर के एएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित के पिता ने शिकायत कर बेटी के साथ हुई बदसलूकी की जानकारी दी। पिता ने बताया कि उसकी बेटी के साथ गैंगरेप और मारपीट की गई है। साथ ही उसकी मां (पीड़ता की दादी) के साथ भी दुषकर्म किया गया। इसके बाद 65 साल की बुजुर्ग का मेडीकल कराया गया तो उसमें रेप पुष्टी हुई। 





आरोपियों के खिलाफ POCSO Act के तहत केस फाइल





नाबालिग के पिता ने कहा कि उसने इलाज के समय पूरी घटना के बारे में बताया था। बाद में पुलिस ने मृतका की दादी का बयान दर्ज किया तो पूरी घटना सामने आई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ POCSO Act (The Protection of Children from Sexual Offences Act, 2012) के तहत केस फाइल किया है। दोनों में एक आरोपी फरार है और एक पुलिस की गिरफ्त में है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। इसे लेकर पुलिस अस्पताल के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। 



क्राइम न्यूज द सूत्र Jabalpur ASP Pradeep Kumar The Protection of Children from Sexual Offences POCSO act 2012 Two brothers raped cousine sister Jabalpur Gangrape news Crime news The sootr जबलपुर एएसपी प्रदीप कुमार यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण पॉक्सो एक्ट 2012 जबलपुर गैंगरेप न्यूज नाबालिग लड़की के दो चचेरे भाइयों ने किया रेप