JABALPUR:जुए में हारी रकम की वसूली को लेकर हत्या, दोस्तों ने ही चाकुओं से किए थे दनादन कई वार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:जुए में हारी रकम की वसूली को लेकर हत्या, दोस्तों ने ही चाकुओं से किए थे दनादन कई वार

Jabalpur. जबलपुर के गोरखपुर इलाके में चाकुओं से गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे जुए में हारी रकम की वसूली की बात सामने आई है। पुलिस अब हत्या के 3 आरोपियों की तलाश में जुटी है, तीनों ही आरोपी मृतक के दोस्त बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक मोहम्मद अकील जुए की वसूली का काम करता था। मृतक पर आरोपियों ने चाकुओं से तब तक वार किए थे जब कि वह बेहोश होकर गिर नहीं पड़ा। 









इलाज के दौरान तोड़ा दम







गोरखपुर सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि 38 साल का मोहम्मद अकील पेशे से जुए की वसूली का काम करता था। उसके दोस्त अनिल चौधरी, सुनील चौधरी और अखिलेश उर्फ गुल्लू जुएं में लंबी रकम हार गए थे जिनसे वसूली करने अकील उनके पास गया था। हाउबाग स्टेशन के पास तीनों ने मिलकर  पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर चाकुओं से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। बाद में लोगों ने उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 







हत्यारों की पुलिस को तलाश







फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम करवाकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को अब तीनों आरोपियों की तलाश है। वहीं सवाल यह भी उठ रहा है कि क्षेत्र में खुलेआम चल रहे जुआफड़ों पर पुलिस कब सख्त एक्शन लेगी। 



जबलपुर गोरखपुर Jabalpur Gorakhpur जुए की वसूली को लेकर हत्या सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर 3 आरोपियों की तलाश चाकुओं से ताबड़तोड़ कई वार जबलपुर न्यूज़ Jabalpur News Jabalpur crime