REWA: कांग्रेस प्रत्याशी के पति एवं पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला, बीजेपी प्रत्याशी के पति और परिजनों पर मारपीट का आरोप

author-image
Rakesh Mishra
एडिट
New Update
REWA: कांग्रेस प्रत्याशी के पति एवं पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला, बीजेपी प्रत्याशी के पति और परिजनों पर मारपीट का आरोप

REWA. रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी के पति एवं पूर्व पार्षद पर सोमवार की देर रात जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने के बाद कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। नगरीय निकाय चुनाव का दूसरा चरण के मतदान को लेकर सोमवार को जहां प्रचार-प्रसार में रोक लगा दी गई है। वहीं शांतिपूर्ण मतदान कराने व्यवस्था बनाई जा रही है और जिला प्रशासन लगातार व्यवस्था बनाने में लगा हुआ है। लेकिन मतदान के पहले ही विवाद शुरु हो गया है। सोमवार की देर रात वार्ड क्रमांक 15 की कांग्रेस प्रत्याशी नीतू अशोक पटेल के पति पूर्व पार्षद अशोक पटेल झब्बू पर प्राणघातक हमला कर दिया गया है। आधा दर्जन की संख्या में आये लोगों ने अशोक पटेल को बेरहमी से पीटा। घायल अवस्था में पूर्व पार्षद को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।





शराब बांटने के शिकायत, लाठी-डंडे चले





घायल पूर्व पार्षद अशोक पटेल ने बताया कि भाजपा की महिला पार्षद प्रत्याशी के पति पूर्व पार्षद रामराज पटेल सहित उनके परिवार के लोगों द्वारा मतदाताओं को लुभाने वार्ड में शराब बांटी जा रही थी उनके समर्थक काफी संख्या में वहां पर मौजूद थे। उसी दौरान मैं भी अपने चार पांच समर्थकों के साथ वहां पर पहुंच गया। शराब बांटे जाने की सूचना पुलिस को दी।  पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन संख्या कम होने के चलते आरोपियों के हौसले बुलंद थे की पुलिस की मौजूदगी में उन लोगों ने मुझ पर लाठी डंडे से वार किया और पत्थर से पीटना शुरू कर दिया। काफी देर तक वह मारपीट करते रहे और छोड़कर भाग गए। इसके बाद मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की गई और घायल पूर्व पार्षद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके सिर पर व पैर पर गंभीर चोटें आई हैं।





कांग्रेसियों ने घेरा पुलिस थाना





घटना की जानकारी जैसे ही कांग्रेसियों को हुई वह मौके सिटी कोतवाली थाना पहुंच गए और कार्यवाही की मांग करने लगे। इसके बाद सभी कांग्रेसी अस्पताल पहुंच गए महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा बाबा सहित अन्य कांग्रेस के बड़े लीडर अस्पताल व थाने पहुंचे। आरोप है की अशोक पटेल पर हमला करने वाला मुख्य व्यक्ति रामराज पटेल भाजपा नेता है। अशोक पटेल की वार्ड में लोकप्रियता व पक्ष मजबूत देख उनमें बौखलाहट थी और पूर्व में भी उसके भतीजे द्वारा जो कि पुलिसकर्मी है द्वारा धमकी दी गई थी। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।



MP News एमपी न्यूज़ बीजेपी प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी Rewa News रीवा न्यूज़ crime news Mp latest news in hindi रीवा पुलिस पार्षद प्रत्याशी पतियों के बीच विवाद शराब बांटने को लेकर विवाद