KHARGONE : अब तक नहीं पकड़ाए राम नवमी पर खरगोन उपद्रव के आरोपी, उपद्रवियों और लुटेरों  पर इनाम की घोषणा 

author-image
Sanjay Sinha
एडिट
New Update
KHARGONE : अब तक नहीं पकड़ाए राम नवमी पर खरगोन  उपद्रव के आरोपी, उपद्रवियों और लुटेरों  पर इनाम की घोषणा 

नितिन जैन ,INDORE 





10 अप्रैल को रामनवमी के जुलूस के दौरान खरगोन में उपद्रव और बलवा करने वाले  आरोपी अब तक फरार है।  अब खरगोन पुलिस ने फरार आरोपियों पर इनाम की घोषणा की है।  खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया है  शिकायतकर्ता  के मुताबिक  रामनवमी की शाम को 40 से 50  बलवाइयों  ने एक साथ गाली गलौज कर उनकी गली में पथराव, तोड़फोड़ कर आगजनी और लूट की घटना को अंजाम दिया,जिसकी वजह से लोगों में दहशत हुई और लोग घर से भागने को मजबूर हो गए। 





khargone voilence





इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और लूट अगजनी तोड़फोड़ की अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था।  इसी प्रकरण में मुख्य आरोपी अमजद ,साजिद , गब्बू उर्फ फारुख और अनीश पिता शेरखान फरार थे। सभी पर खरगोन पुलिस ने दो दो हजार  का इनाम रखा है।  इन  आरोपियों के साथ ही इमलीपुरा के रहने वाले रमेश ,समीर अकलीस , मुसद्दीक ,तगड़ी मोहल्ला के शाहरुख, तस्लीम बैग और तालाब चौक के एजाज और सैफुल्ला बड़ी मोहन टॉकीज के राजा मेहंदी वाला पर भी दो दो हजार  का इनाम घोषित किया है।  पुलिस सभी आरोपियों को सरगर्मी से तलाश रही  है। 



Ram Navami खरगोन accused आरोपी Announcement Not yet caught nuisance of Khargone reward on miscreants and robbers नहीं पकड़ाए राम नवमी उपद्रव उपद्रवियों  लुटेरों इनाम की घोषणा