Jabalpur:10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, हाथ रंगते ही दबोचा गया

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, हाथ रंगते ही दबोचा गया







जबलपुर। खेत के सीमांकन के बाद फील्ड बुक बनाने के एवज में रिश्वत की मांग करना पटवारी को भारी पड़ गया। लोकायुक्त पुलिस की टीम ने जब रिश्वत लेते हुए पटवारी सुनील सिंह ठाकुर को दबोचा तो पहले तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन जब लोकायुक्त की टीम ने उसे पकड़ा और कैमिकल से उसके हाथ धुलवाए गए तो गुलाबी रंग ने उसके होश उड़ा दिए। मामला शहपुरा तहसील कार्यालय का है। लोकायुक्त एसपी संजय साहू का कहना है कि बेलखेड़ा निवासी कृष्णकांत सिरोठिया ने मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद फरियादी और आरोपी पटवारी के बीच हुई बातचीत को टेप कराया गया। जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने कैमिकल लगे हुए नोट के साथ फरियादी को भेजकर पटवारी को ट्रेप किया। 





कलेक्टर ने पटवारी को किया निलंबित



बताया जा रहा है कि आरोपी पटवारी त्रिमूर्ति नगर का रहने वाला है और फिलहाल उसके पास 3 हल्कों का प्रभार है। नौकरी लगने के बाद से ही वह शहपुरा तहसील में ही जमा हुआ है। आरोपी के खिलाफ बिना रिश्वत लिए काम न करने की शिकायतें कई मर्तबा की गईं लेकिन बिना सबूत के अधिकारी भी कार्रवाई करने से बचते रहे। फिलहाल लोकायुक्त द्वारा पटवारी पर मामला दर्ज किए जाते ही कलेक्टर इलैया राजा ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।



Patwari arrested for taking bribe shahpura jabalpur लोकायुक्त के शिकंजे में रिश्वतखोर Lokayukta Jabalpur 10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार हाथ रंगते ही दबोचा गया कलेक्टर ने पटवारी को किया निलंबित लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कैमिकल लगे हुए नोट के साथ भागने की कोशिश की फरियादी और आरोपी पटवारी फील्ड बुक बनाने के एवज में