रायसेन में भीषण हादसा, टाटा मैजिक-आयशर में सीधी भिड़ंत, 5 लोगों की मौके पर मौत

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
रायसेन में भीषण हादसा, टाटा मैजिक-आयशर में सीधी भिड़ंत, 5 लोगों की मौके पर मौत

RAISEN. भोपाल रोड़ पर उमरावगंज थाने के टेडिया पुल के पास एक टाटा मैजिक और आयशर ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गई। आमने सामने की इस जोरदार टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। मृतकों में एक 14 साल की बच्ची भी शामिल है, सभी 5 घायलों को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। हादसे की वजह तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है। यह घटना बुधवार-गुरुवार रात 12 बजे की है।









हादसे में पांच की मौके पर मौत





भीषण सड़क हादसे में टाटा मैजिक में सवार सभी चारों की मौत हुई है। साथ ही आयशर ट्रक में सवार एक बच्ची की भी मौत हो गई। टाटा मैजिक फॉल सीलिंग का सामान भरकर उदयपुरा जा रहा था और आयशर ट्रक गैरतगंज से भोपाल जा रहा था। ट्रक में 8 लोग रायसेन से लिफ्ट लेकर बैठे थे, जिनमें 14 साल की बच्ची भी थी। 





हादसे की जानकारी मिलते ही तहसीलदार अजय प्रताप पटेल और खरबई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को भोपाल भेजा। जबकि मृतकों को जिला अस्पताल भेजा गया। सड़क पर फंसे दोनों वाहनों को अलग कर सड़क से हटाया गया। घटना की जानकारी मृतकों के परिजनो को भी दे दी गई है। गुरुवार सुबह जिला अस्पताल में मृतकों के शवों का पीएम हुआ। 









तेज रफ्तार-झपकी लगने से हादसा





रात में वाहनो की तेज रफ्तार और वाहन चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो सवार चारों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार हादसे में देवरी जिला सागर निवासी ऑटो चालक 35 वर्षीय धनराज, 36 वर्षीय अमित लोधी, 22 वर्षीय इमाम उद्दीन, 19 वर्षीय अरबाज की मौत हुई। जबकि मिनी ट्रक सवार 25 वर्षीय संजीम पुत्र शाहबर कुरेशी निवासी भोपाल, फूल बानो पत्नी गब्बर निवासी भोपाल सहित तीन अन्य घायल हुए हैं।



MP News मध्यप्रदेश Raisen News रायसेन न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी रायसेन रोड एक्सीडेंट road accident raisen tata magic eicher collision five died road accident raisen टाटा मैजिक-आयशर में भिड़ंत सड़क हादसे में 5 मौत