JABALPUR:नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी रिटायर्ड बैंक अधिकारी गिरफ्तार, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी रिटायर्ड बैंक अधिकारी गिरफ्तार, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी

Jabalpur. सिविल लाइन थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों 15 वर्षीय किशोरी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पिता प्रदेश से बाहर रहकर मजदूरी करता है इस दौरान पीड़िता अपनी मां के साथ आरोपी के घर पर रहती थी। रिश्तेदार होने की वजह से सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी ने उन्हें अपने घर में शरण दी थी। लेकिन 2021 में आरोपी ने किशोरी को घर में अकेला पाकर बलपूर्वक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद वह साल भर से किशोरी से जबरन शारीरिक संबंध बनाता चला आ रहा था। विरोध करने पर वह मां-बेटी को घर से निकाल देने की धमकियां देता था। 









ज्यादा विरोध करने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी







पीड़िता का कहना था कि जब उसने लगातार हो रहे शोषण के खिलाफ विरोध तेज किया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने बाथरूम में नहाते वक्त उसका वीडियो बना लिया था। 









लंबे समय से चल रहा था फरार







घटना की एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी पुलिस से बचता फिर रहा था लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ वीडियो वायरल दुष्कर्म का आरोपी सिविल लाइन थाना RAPE accuse CIVIL LINE THANA RT BANK OFFICER रिटायर्ड बैंक अधिकारी