सागर: जनपद सीईओ की बल्ले से पिटाई, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
सागर: जनपद सीईओ की बल्ले से पिटाई, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Sagar. सागर जिले की बीना जनपद पंचायत के सीईओ आशीष जोशी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट करने वाले जनपद पंचायत की चौकीदार के बेटे हैं। जनपद सीईओ आशीष जोशी शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद टहल रहे थे, तभी दो युवक पहुंचे और बल्ले से पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना बजरिया पुलिस चौकी को दी गई। जिसके बाद तीन आरक्षकों ने मौके पर पहुंचकर सीईओ को बचाया। सीईओ की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया गया है।









चौकीदार के बेटे ने सीईओ को पीटा





बीना जनपद पंचायत के सीईओ आशीष जोशी घर के बाहर घूम रहे थे, तभी जनपद कार्यालय की चौकीदार का बेटा परवेज खान और दिशेंद्र अहिरवार ने उन्हें बल्ले से मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर छोटी बजरिया पुलिस चौकी आरक्षक गौरव मीणा, रतन और रवि भदोरिया ने मौके पर पहुंचकर जनपद सीईओ को बचाया। बीना पुलिस ने फरियादी आशीष जोशी की शिकायत पर आरोपी परवेज खान और दिशेंद्र अहिरवार पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। हालांकि देर रात हुई मारपीट की घटना को लेकर कई तरह की चर्चा की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।









सीईओ पर भी गंभीर आरोप





मारपीट मामले में सीईओ आशीष जोशी पर भी गंभीर आरोप लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर सीईओ और जनपद पंचायत की महिला चौकीदार के बीच कहासुनी हो गई थी और उसी को लेकर उसके बेटे और उसके एक साथी ने जनपद सीईओ के साथ मारपीट की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही खुलासा करेगी. मारपीट के आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।



Madhya Pradesh Sagar News Mp news in hindi सागर क्राइम न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी sagar crime news janpad ceo pitai janpad ceo ashish joshi मध्यप्रदेश सागर न्यूज जनपद सीईओ पिटाई सागर पिटाई