JABALPUR: ग्वारीघाट में खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी, पालतू कुत्ते को गेट पर बांधकर हत्यारे ने किया कत्ल!

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR: ग्वारीघाट में खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी, पालतू कुत्ते को गेट पर बांधकर हत्यारे ने किया कत्ल!

Jabalpur. जबलपुर के ग्वारीघाट थाना इलाके में भटौली विसर्जन कुंड के पास पालतू कुत्ते को घुमाने निकले एक 58 साल के व्यक्ति की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश से कुछ फुट की दूरी पर मृतक की मोपेड गिरी हुई थी। मृतक प्रीतम रैकवार जनेऊ बनाने का काम करता था और गाड़ी से अपने पालतू कुत्ते को सैर कराने के लिए घर से निकला था। 





लाश मिलने के सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया ही हत्या होने का अनुमान लगा लिया जिसके बाद खुद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से लाश के पास से कई सुराग इकट्ठा किए हैं। 





thesootr





कुछ ही दूरी पर बंधा मिला कुत्ता





मृतक की लाश जिस जगह पर मिली उसकी थोड़ी ही दूरी पर एक गेट में मृतक का पालतू कुत्ता चैन से बंधा हुआ पाया गया। मृतक अपने इसी पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए यहां पहुंचा था। पुलिस ने मृतक के परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ कर ली है वहीं मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। 





जान पहचान वाला ही हो सकता है कातिल





मृतक के साथ मौजूद पालतू कुत्ता जिस तरह से गेट पर बंधा मिला है उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने वाला मृतक की जान पहचान का व्यक्ति ही था। पुलिस अब मृतक के कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है। वहीं इस अंधी हत्या का पता लगाने पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस ने कलेक्ट कर लिए हैं। 





चाकू के वार से उतारा मौत के घाट





पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक के शरीर पर चाकू जैसे धारदार हथियार से घाव किए जाने के निशान मिले हैं। लेकिन हत्या की असली वजह पीएम रिपोर्ट आने पर पता चलेगी। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया है।



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर Jabalpur crime blind murder एफएसएल टीम PET DOG ग्वारीघाट थाना खून से लथपथ लाश कुछ ही दूरी पर बंधा मिला कुत्ता चाकू के वार से उतारा मौत के घाट