इंदौर में घर के बाहर खेल रही सात साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या, रेप की भी आशंका, नगर निगम ने तोड़ा घर, पुलिस पर पथराव

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
इंदौर में घर के बाहर खेल रही सात साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या, रेप की भी आशंका, नगर निगम ने तोड़ा घर, पुलिस पर पथराव



संजय गुप्ता. INDORE. आजाद नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर सनसनीखेज घटना में घर से बाहर खेल रही सात साल की मासूम बच्ची की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घर के बाहर खेल रही बच्ची को पास ही रहने वाला सद्दाम पिता रफीक उठाकर ले गया। लोगों ने जब उसे देखा तो पीछा किया। इसके पहले ही उसने बच्ची को घर में ले जाकर दरवाजा बंद कर लिया। लोगों ने दरवाजा खोलने की काफी कोशिश की बाद में वे लोग आजाद नगर थाने पहुंचे। पुलिस मौके पर आई और दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो बच्ची लहूलुहान हालत में मिली। उसके शरीर पर चाकू से वार किए गए। सद्दाम के कपड़ों पर भी खून लगा हुआ था। परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद नाराज लोगों ने सद्दाम की पिटाई भी कर दी। उसे पुलिस वहां से थाने लेकर आई।





परिजन बोले दिमागी हालत ठीक नहीं





 सद्दाम के परिवार का कहना है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। इस मामले में पुलिस हत्या का केस दर्ज कर रही है। घटना के बाद नाराज लोगों ने थाने का घेराव भी किया। वह आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जानकारी मिलने पर डीसीपी अमित तोलानी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। लोगों को समझा बुझाकर थाने से रवाना किया गया। 





पहले भी केस दर्ज





बताया जा रहा है कि आरोपी पर पहले भी आपराधिक केस दर्ज हो चुके हैं। परिजनों का आरोप है कि बच्ची का रेप भी हुआ है। हालांकि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। मासूम के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह इंदौर में अपने मामा के साथ रह रही थी। टीआई  इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की है। 





बच्ची को मोपेड पर ले गए अस्पताल





हमले के बाद लोगों ने इकट्‌ठा होकर हत्यारे की पिटाई कर दी। इसके बाद घर में से बच्ची को लेकर मोपेड पर सीधे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। आरोपी पहले भी इलाके में कई लड़कियों से छेड़छाड़ कर चुका है। वह आए दिन लोगों से विवाद भी करता है। पुलिस के मुताबिक हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है।





आरोपी का घर का तोड़ा, विरोध पर लाठीचार्ज





हत्या के बाद इलाके में तनाव है।  शाम 4 बजे नगर निगम की टीम आरोपी का अवैध रूप से बना मकान तोड़ने पहुंच गई। इस दौरान  आरोपी के परिवार और स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इस कारण पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। बाद में आरोपी के परिवार और परिचितों ने नगर निगम के जोनल अधिकारी की कार के कांच फोड़ दिए और उसे नुकसान पहुंचाया। इधर, कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है। नगर निगम अमले ने आरोपी का मकान तोड़ दिया। कर्मचारियों ने हथौड़े से सभी दीवारें तोड़ दीं। बताया जा रहा है कि ये मकान अवैध रूप से बनाया गया था। 





आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड





TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। इसलिए यह कार्रवाई की गई। 25 साल का आरोपी युवक मानसिक दिव्यांग बताया जा रहा है। हालांकि उस पर पहले भी आपराधिक केस दर्ज हो चुके हैं। परिजनों का आरोप है कि बच्ची का रेप भी हुआ है। हालांकि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। मासूम के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह इंदौर में अपने मामा के साथ रह रही थी।



Indore Crime News murder news in Indore Indore murder news इंदैौर क्राइम न्यूज इंदैौर में मासूम की हत्या इंदौर में सात साल की बच्ची की हत्या मासूम की हत्या से तनाव