Singrauli: अपहरण की कहानी रच लापता हुआ पत्रकार, पुलिस ने खोली पोल

author-image
Arvind Mishra
एडिट
New Update
Singrauli: अपहरण की कहानी रच लापता हुआ पत्रकार, पुलिस ने खोली पोल

Singrauli. एक वेब पोर्टल के पत्रकार पहले लापता हो गया फिर खुद के अपहरण की शिकायत कराई। इस बीच पुलिस ने उसे ढू़ंढ लाई। खुलासा किया तो सब सन्न रहे। इस पत्रकार ने ब्लैकमेल के इरादे से अपहरण की साजिश रची थी। 





जानकारी के मुताबिक सिंगरौली जिले के माडा थाना क्षेत्र के असनी निवासी एक वेब पोर्टल के कथित पत्रकार गांव के ही व्यवसायी सुनील शाह को ब्लैकमेल करने की नियत से लापता होकर अपहरण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।  इस मामले में माड़ा पुलिस ने पुणे (महाराष्ट्र) गिरफ्तार कर आपराधिक मामला दर्ज किया है। 





 पुलिस कप्तान वीरेंद्र सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एक पुलिस टीम गठित की गई थी। इस पूरे घटनाक्रम का पड़ताल कराई गई  जिसमें आरोपी द्वारा स्थानीय व्यवसायियों एवं अन्य लोगों को ब्लैकमेल करने की शिकायतें प्रमाणित पाई गई लिहाजा आरोपी के विरुद्ध धारा 388,389 के तहत गिरफ्त में लिया गया है।



Singrauli News पुलिस पत्रकार Mp latest news hindi Latest MP News Headlines Journalist missing police uncovered making kidnapping story सिंगरौली जिले पुलिस कप्तान वीरेंद्र सिंह प्रेस कांफ्रेंस