Khargone: बीचबचाव में गई पुलिस पर पथराव, ASI सहित 5 जवान घायल

author-image
Fareed Shekh
एडिट
New Update
Khargone: बीचबचाव में गई पुलिस पर पथराव, ASI सहित 5 जवान घायल

Khargone. मध्यप्रदेश में  खरगोन के बिस्टान में आदिवासी समाज के दो पक्षों में  विवाद हो गया जिसे  सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया, जिसमें करीब 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए । घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं इस  मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि बिस्टान इलाके में आदिवासी समाज के दो पक्षों में शादी के बाद लड़की ले जाने से जुड़े मामले को लेकर विवाद हो गया था , मामला ज्यादा तूल पकड़ने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तब विवाद के दौरान  पुलिस पर भी पथराव होने से 5 पुलिस कर्मी घायल हो गए ।





रस्म के दौरान हुआ विवाद





 पुलिस की दूसरी टीम ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गम्भीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर दोनों पक्षों के विवाद की भी जांच कर कायमी की जाएगी । बता दें कि शनिवार देर रात को खरगोन के बिस्टान थाने से कुछ ही दूरी पर विवाद हुआ था। आदिवासी समाज के दो पक्षों में शादी के बाद लड़की ले जाने और झगड़ा तुड़वाने की रस्म-परंपरा के रूपये कम मिलने को लेकर विवाद हुआ था लेकिन सामाजिक परंपरा के बीच सामंजस्य नहीं बैठने से विवाद हुआ और इतना कि पुलिस को भी नहीं छोड़ा। बहरहाल यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी इसी थाने में तोड़फोड़ तक कर दी गई थीं , वाहन जला दिए थे। 



 



Khargone News खरगोन न्यूज stone pelting पुलिस पर पथराव stone pelting on police Khargone crime news खरगोन क्राइम न्यूज खरगोन में पथराव पत्थरबाजी