भोपाल की लड़की से मथुरा के पंडे ने की दरिंदगी, गर्भवती हुई तो पीटा और भगा दिया

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
भोपाल की लड़की से मथुरा के पंडे ने की दरिंदगी, गर्भवती हुई तो पीटा और भगा दिया

Bhopal. भोपाल के एक कॉलेज की छात्रा के साथ उत्तर प्रदेश के मथुरा में दरिंदगी हुई। मथुरा के एक पंडे ने छात्रा के साथ रेप किया। उसने उसे 4 महीने तक लिव-इन में रखा, इसके बाद वो गर्भवती हो गई तो मारपीट करके भगा दिया। आरोपी पंडा शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है।





छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया





दरअसल छात्रा अक्टूबर में मां के साथ गिर्राज परिक्रमा करने गई थी, उसी समय पंडे ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और घर से भगाकर ले गया। पंडे ने छात्रा को 4 महीने तक लिव-इन में रखा। अलग-अलग जगह पर ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। जनवरी 2022 में पंडा मनोज पांडे अपने दोस्त सुमित के साथ भोपाल आया फिर युवती को भगाकर ले गया।





यूपी पुलिस ने नहीं सुनी गुहार





छात्रा ने पुलिस को बताया कि पंडे का चचेरा भाई दीपक भी उसके साथ छेड़छाड़ करता था। जब छात्रा ने पंडे पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने मारपीट करने के बाद छात्रा को भगा दिया। जब छात्रा ने फरीदाबाद और मथुरा पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।





भोपाल में पिता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट





जनवरी में बेटी के अचानक लापता होने पर लड़की के पिता ने निशातपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। छात्रा पुलिस के संपर्क में भी आ गई थी। छात्रा ने उस वक्त पुलिस से कहा था कि दोनों सहमति से साथ रह रहे हैं, वे बालिग हैं। छात्रा ने कहा कि वो मनोज पांडे से ही शादी करेगी इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। हालांकि अब पंडे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।



लड़की MP News girl मध्यप्रदेश की खबरें MP Bhopal दुष्कर्म मथुरा पंडा panda police rape मध्यप्रदेश भोपाल mathura