काले कपड़े पहनकर अस्पताल में घुसा चोर, सिर्फ दो महंगे मोबाइल चुराकर चला गया

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
काले कपड़े पहनकर अस्पताल में घुसा चोर, सिर्फ दो महंगे मोबाइल चुराकर चला गया

GWALIOR. चोरी की एक घटना ने पीड़ित ही नहीं पुलिस को परेशान कर दिया है। चोरी की यह वारदात शहर के  प्रसिद्द नर्सिंग होम में हुई है और चोरी इसमें से दो अटेंडरों के सिर्फ मोबाइल ही चोरी करके ले गया।  चोरी की यह वारदात अस्पताल और स्ट्रीट पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है जिसके आधार पर पुलिस अब इस मोबाइल चोर को पकड़ने में जुटी हुई है। 



मोबाइल नहीं मिले तो मचा हंगामा 



शिंदे की छावनी इलाके में बीजेपी नेता अंजलि रायज़ादा का कोणार्क नर्सिंग होम है।  उनके पति भी रेडियोलॉजिस्ट हैं और उनका भी कोणार्क डायग्नोस्टिक सेंटर है। उनके नर्सिंग होम में एक अटेंडर को अपना मोबाइल गायब मिला तो उसने ढूंढ़ना शुरू किया और लोगों से जगाकर पूछताछ की तो पता चला कि एक और अटेंडर का मोबाइल गायब है। इसके बाद लोगों ने हंगामा किया। स्टाफ ने भी देखा कि  सामान तो चोरी नहीं गया तो सब सलामत मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। 



काले कपड़ों में आया चोर 



पुलिस ने जब अस्पताल के अंदर  और बाहर स्ट्रीट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पता चला कि चोरो काले कपडे पहने हुए था और देर रात जब सब लोग सो रहे थे तब वह आराम से मुख्य दरवाजे से अंदर घुसा और फिर उसने अस्पताल में खूब विचरण किया। उसने मोबाइल तो उठाये लेकिन और किसी सामान को  नहीं लगाया। युवक ने अस्पताल के दो अलग -अलग हिस्सों से सिर्फ महंगे मोबाईल पार किये इससे लग रहा है कि या तो अस्पताल के किसी कर्मचारी ने ही रैकी कर उसे बुलाया या फिर वह दिन में भी रेकी करने आया होगा। एडिशनल एसपी मृगाखी डेका  का कहना है कि अभी और सीसीटीवी कमरों के जरिये चोर के आने -जाने वाले रुट के बार में भी पता करने की कोशिश की जा रही है और जल्द ही हम चोर को पकड़ लेंगे।


Gwalior Police ग्वालियर पुलिस Mobile Theft Konark Nursing Home Gwalior Mobile Thief Black Clothing Thief मोबाइल चोरी कोणार्क नर्सिंग होम ग्वालियर का मोबाइल चोर काला कपड़ों वाला चोर