SATNA: एक गांव में तीन सगे भाइयों के घर में एक साथ लाखों की चोरी, चौथे घर से नाबालिग बेटी को सोते से उठा ले गए चोर

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
SATNA: एक गांव में तीन सगे भाइयों के घर में एक साथ लाखों की चोरी, चौथे घर से नाबालिग बेटी को सोते से उठा ले गए चोर

SATNA.  जिले के मैहर विधानसभा में आने वाले गांव भदनपुर में एक ही दिन में तीन घरों में चोरियां और चौथे घर से एक नाबालिग के लापता होने की घटना ने सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी मैहर, थाना प्रभारी अमदरा, थाना प्रभारी बदेरा और थाना प्रभारी कोठी मौके पर पहुँच गए। भदनपुर की नाबालिग को रहस्यमय तरीके से उठा ले जाने की वारदात ने सबको सकते में डाल दिया है। पुलिस के मुताबिक बदेरा थाना के गांव भदनपुर निवासी विजय साकेत की 11 वर्षीय बिटिया को चोर उठा ले गए। चोरों ने विजय के घर में तब घुसे जब गांव के ही दूसरे मोहल्ले के तीन सगे भाइयों के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके थे। बताया गया कि रहस्यमयी तरीके से लापता नाबालिग निशा साकेत रात में  भाई और बहन के साथ सो रही थी। माता पिता आंगन में लेटे थे। जब सुबह नींद खुली तो बिटिया नहीं थी। इधर-उधर तलाश की लेकिन नहीं मिली जिसकी सूचना पुलिस को दी। 





गमी में सपरिवार गए, इधर घर का ताला टूटा





इधर, बदेरा पुलिस के अनुसार भदनपुर में नंदू साकेत, दशरथ साकेत और विजय साकेत के सूने घर का ताला तोड़ कर चारों ने सोने-चांदी के जेवरात व डेढ़ लाख रुपये नगदी ले गए। तीनों में सगे भाई हैं। तीनों भाई अपने-अपने घरों में ताला लगाकर परिवार सहित उचेहरा के परसमनिया क्षेत्र के कुनवी गांव में एक रिश्तेदार की मृत्यु के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। मौका पा कर चोरों ने माल पार कर दिया।





25 हज़ार का इनाम घोषित 





निशा को चोरों द्वारा उठाए ले जाने के मामले को जिले की पुलिस ने गंभीरता से लिया है। उसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल की जा रही है । साथ ही पुलिस ने सूचना देने वाले को 25 हज़ार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। 











 



Satna News सतना पुलिस एमपी लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी Mp latest crime news Satna crime news Bhadanpur village Satna SP नाबालिग और चोर सतना क्राइम न्यूज़ 25 हज़ार का इनाम चोरी और अपहरण की वारदात