Sidhi: दुकानों का ताला तोड़कर की लाखों की लूट, व्यापारियों में दहशत

author-image
Brijesh Pathak
एडिट
New Update
Sidhi: दुकानों का ताला तोड़कर की लाखों की लूट, व्यापारियों में दहशत

Sidhi: स्थानीय डीपी काम्पलेक्स जानकी मार्ट के समीप दबंगों द्वारा देर रात दो दुकानों का ताला तोड़कर लगभग 25 से 30 लाख रूपए की लूट का मामला संज्ञान में आया है। साथ ही पीड़ित हर्षित आनंद द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि दबंगों द्वारा बाहुबल एवं धनबल के दम पर मेरी सम्पत्ति पर आरोपी शिवेन्द्र सिंह पिता रघुराज सिंह निवासी गजरहा पिपरोहर एवं अन्य द्वारा नियम विरूद्ध ढंग से निर्माण कार्य कराया जा रहा है। उक्त घटना के बाद जिले के व्यापारियों में भय का माहौल है।  साथ ही आरोपी द्वारा गालीगलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 

 

पीडि़त हर्षित आनंद पिता अमरेश छुगानी निवासी नूतन कालोनी द्वारा बताया गया कि वर्ष 2020 में चन्द्रेश छुगानी पिता कीमत राम छुगानी जो कि रिश्ते में मेरे चाचा लगते हैं के द्वारा दो दुकानें क्रय की गई थीं, जिसमें उक्त सम्पत्ति पर तीन व्यक्तियों का मालिकाना हक था और तीनों ने नगद रूपए लेने के साथ ही पूर्ण सहमति व स्वस्थ्य बुद्धि विवेक की स्थिति में बिना किसी दबाव के उक्त सम्पत्ति विक्रय की थी। जहों दो हिस्सेदारों ने त्वरित रूप से रजिस्ट्री करवा दी और तीसरे हिस्सेदार द्वारा पैसे लेने के बाद भी आज कल करते हुए वर्षो का समय गवां दिया गया। पीड़ित द्वारा उक्त स्थिति में  न्यायालय से न्याय की गुहार लगाई गई, जहां अभी भी प्रकरण विचाराधीन है। 



रविवार 5 जून 2022 को व्यापारी मंडल एवं अन्य लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही ऐसे आरोपी जो नियमों को शिथिल करते हुए दबंगई पूर्वक लूट की बारदात को अंजाम देते हैं, उन पर त्वरित रूप से उचित विधिक कार्रवाई की मांग की गई है। इस प्रकरण में आरोपी शिविन्द्र सिंह द्वारा स्वीकार किया गया कि दुकान में लगा ताला तोड़कर उक्त सम्पत्ति पर अपना कब्जा किया गया है। वहीं आरोपी से जब दुकान में रखे सामान की लूट के लगे आरोप के विषय में जानने का प्रयास किया गया तो आरोपी ने इस बात का जबाब न्यायालय में देने की बात कही है। अब देखना यह होगा कि पुलिस प्रशासन व्यापारियों के मन में जन्मे भय के माहौल को समाप्त कर पाती है या नहीं। 



 सीसीटीवी कैमरे के काटे तार




शनिवार रविवार की मध्य रात्रि 5 जून 22 को करीब रात 2 बजे दबंगों द्वारा उक्त क्षेत्र में चारों ओर लगे सीसीटीवी कैमरों के वीडियो फुटेज नष्ट करने का प्रयास किया गया। इसी तारतम्य में अपनी पहचान छुपाने एवं सत्यता पर पर्दा डालने के मकसद से आरोपी द्वारा दो कैमरों के कनेक्शन वायर को काट दिया गया वहीं अन्य 4 कैमरों की दिशा ही बदल दी गई। इन तमाम प्रयासों को करते हुए उक्त क्षेत्र में लगे कैमरे में सारी करतूत रिकार्ड हो गयी है।

 


Sidhi news SIDHI CRIME NEWS सीधी न्यूज Theft of lakhs breaking the lock सीधी क्राइम न्यूज सीधी में चोरी दुकान का ताला तोड़ा दुकान में सेंधमारी ताला तोड़ लाखों की लूट लाखों की लूट लाखों के माल पर हाथ साफ