ग्वालियर में चोर का चैलेंज, पुलिस से बोला- जेल से निकलूंगा तो फिर चोरी करूंगा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
ग्वालियर में चोर का चैलेंज, पुलिस से बोला- जेल से निकलूंगा तो फिर चोरी करूंगा

ग्वालियर. ग्वालियर में एक चोर ने पुलिस को चैलेंज कर दिया। पकड़े जाने के बाद चोर ने अफसरों से कहा कि जब जेल से वापस आऊंगा, तो फिर चोरियां करूंगा। मुझे चोरी करने में मजा आता है। जेल में मुझे अच्छा लगने लगा है। पकड़ा गए बदमाश का क्षेत्र में चर्चित नाम ‘डेढ़ फुटिया’ है। पिछले कुछ दिनों में डेढ़ फुटिया ने 10 वारदात की थीं। उसके खिलाफ 32 केस दर्ज हैं। उसके पास से 7.5 लाख का माल मिला है। 





ऐसे पकड़ा गया डेढ़ फुटिया





3 अप्रैल को मोबाइल चोरी की घटना सामने आई थी। मोबाइल की लोकेशन पर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा। उसकी पहचान पुरानी छावनी के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रवि उर्फ डेढ़ फुटिया (29) पुत्र राजाराम जाटव के रूप में हुई। पूछताछ में उसने मुरार, मुरैना, गोला का मंदिर इलाके सहित 10 वारदातें कबूलीं।  





मुझे चोरी में आता है मजा





पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि सुनो साहब! मुझे जेल में मजा आता है। रही बात चोरी की, जब जेल से छूटकर आऊंगा तो फिर चोरी करूंगा। आप मुझे पकड़ कर फिर जेल भेज देना। उसके इस अंदाज को देखकर अफसर भी हैरान रह गए। अफसरों ने उस पर निगरानी के निर्देश दिए हैं।





2008 में स्मैक के लिए पहला क्राइम





राजाराम पर ग्वालियर-मुरैना में 32 केस दर्ज हैं। वह स्मैक पीने का आदी है। साल 2008 में उसने पहला क्राइम भी स्मैक के लिए किया था। उसके बाद वाहन चोरी और नकबजनी करने लगा। उसने बहोड़ापुर में 9 केस, माधोगंज में 3 केस, पुरानी छावनी में 6, हजीरा में 1 केस, जनकगंज में 1, ग्वालियर में 2, मुरार में 1 और मुरैना में कई वारदातों को अंजाम दिया।





एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि शातिर चोर से 10 वारदातों का खुलासा हुआ है। वह जनवरी में जेल से छूटा और फिर वारदात करने लगा। वह कहता है कि जेल से छूटकर फिर वारदात करेगा। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।



Gwalior News ग्वालियर न्यूज Mp latest news एमपी लेटेस्ट न्यूज Theft in Madhya Pradesh ग्वालियर में शातिर चोर चोर ने पुलिस को दिया चेलेंज मध्य प्रदेश में चोरी ग्वालियर पुलिस को दिया चेलेंज a vicious thief in Gwalior the thief gave a challenge to the police a challenge to the Gwalior police