सागर में जीजा के सामने साली से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार; दो फरार

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
सागर में जीजा के सामने साली से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार; दो फरार

रमन अग्रवाल, Sagar. सागर में एक बदमाश ने अपने तीन साथियों के साथ नाबालिग का गैंगरेप किया है। वारदात में शामिल दो आरोपी नाबालिग हैं। नाबालिग अपने जीजा के साथ अपनी बड़ी बहन के यहां नयागांव जा रही थी। इसी दौरान रमपुरा के जंगल के पास बदमाश आरोपियों ने उन्हें रोक लिया। आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और जंगल में ले जाकर जीजा के सामने नाबालिग से रेप किया।



जैसीनगर में पुलिस से की शिकायत



वारदात के बाद आरोपी मोटरसाइकिल और युवती को लेकर जंगल की ओर भाग गए। जीजा जैसे-तैसे जैसीनगर पहुंचा उसने जानकारी पुलिस को दी। मामला गंभीर होने के चलते जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर अपनी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और युवती को बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है। जबकि एक नाबालिग सहित दो आरोपी फरार है।



इलाके में फैली सनसनी



वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इसके साथ ही पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा-376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों फरार आरोपियों पर दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।


MP News मध्यप्रदेश MP सागर Sagar police action मध्यप्रदेश की खबरें gang rape नाबालिग लड़की गैंगरेप girl minor