उज्जैन: करीब 10 लाख कैश के साथ तीन सटोरिए पकड़ाए, आईपीएल पर लगा रहे थे सट्टा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
उज्जैन: करीब 10 लाख कैश के साथ तीन सटोरिए पकड़ाए, आईपीएल पर लगा रहे थे सट्टा

Ujjain. कोतवाली थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 9 लाख 97 हजार कैश, 9 मोबाइल, सेटटॉप बॉक्स, एलईडी टीवी जब्त की है। पुलिस को मौके से डायरी में करीब 90 लाख का हिसाब-किताब भी मिला है। तीनों युवकों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है, जिन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।





सटोरियों के ठिकाने पर दबिश





पुलिस को बुधवार रात 12 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि निजातपुरा की गली के एक घर में तीन युवक आईपीएल सट्टा खेल रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी के मार्गदर्शन में टीम गठित कर दबिश दी। जहां से तीनों को धर दबोचा। सटोरियों की पहचान मयंक तिवारी, राज तिवारी और ललित तिवारी के रूप में हुई है। कोतवानी पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पूर्व के रिकॉर्ड भी देखे जा रहे हैं। सट्टे से जुड़े अन्य सदस्यों के बारे में भी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।





तेजी से फैल रहा सट्टे का कारोबार





IPL अंतिम चरण में है। क्रिकेट का रोमांच बना हुआ है। जैसे-जैसे IPL के मैच अपने आखिरी दौर में पहुंचे रहे हैं, वैसे-वैसे सट्टे का कारोबार भी तेज होता जा रहा है। 3 दिन पहले 16 मई को शहर के निलगंगा थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई कर सट्टा खेल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी से कुल डेढ़ लाख रुपए का सामान जब्त किया था। जिसमें 4 मोबाइल फोन, दो केलकुलेटर, एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी, एक सेटअप बॉक्स, सट्टे के हिसाब के तीन रजिस्टर और 50 हजार रुपए शामिल थे।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Ujjain News उज्जैन न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Ujjain Police IPL 2022 उज्जैन पुलिस आईपीएल सट्‌टा आईपीएल 2022 Three Bookie arrested in ujjain तीन सटोरिए गिरफ्तार उज्जैन