REWA: पति मेरठ में यहां पत्नी भर रही थी फर्राटे, सास ने रोका तो हंसिया से गले में कई वार किए, बाबा ससुर पर शह का संदेह

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: पति मेरठ में यहां पत्नी भर रही थी फर्राटे, सास ने रोका तो हंसिया से गले में कई वार किए, बाबा ससुर पर शह का संदेह

REWA. रीवा में एक बहू के चाल-चरित्र पर सवाल उठाना सास को भारी पड़ गया। बहू रोज की टोका टाकी से परेशान आकर सास के गले में हंसिया से एक के बाद एक कई वार किए। हमले से घायल सास ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस हत्या में बाबा ससुर पर शक की सुइयां घूम रही हैं।  जानकारी के अनुसार मनगवां थाना अंतर्गत अतरैला निवासी सास सरोज देवी जब सो रहीं थी तभी बहू कंचन कोल पति रविशंकर कोल ने सास के गले में हंसिया से वार किया तो उठ बैठी। जब तक सास संभल पाती बहू ने बिना रुके गले में ही कई वार किए। वार से घायल सास ने हल्ला मचा दिया। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। 





अक्सर होते थे सास बहू में झगड़े





बताया गया है कि मृतका सास बहू की हरकतों से परेशान थी। बेटा मेरठ में रहता है और बहू कंचन गांव के लड़कों के साथ बाइक में अक्सर फ़र्राटे भरने घर से बाहर निकल जाती थी। यह बात सास को पसंद नहीं थी। इस बात को लेकर सास और बहू में अक्सर झगड़े होते रहते थे।  





मृतका के पति को पिता पर शक





इधर, मृतका क पति वाल्मीकि कोल ने अपने पिता पर आरोप लगाए हैं। मृतका के पति वाल्मीकि ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी के ऊपर इसके पहले भी ससुर के द्वारा हमला कराया जा चुका  है।घटना के समय महिला सो रही थी इस दौरान उसकी हत्या कर दी गई। मृतका का पति मैहर में काम करता है। घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है और दोनों ही आरोपियों की तलाश कर रही है।



MP न्यूज़ Rewa News रीवा न्यूज़ crime news Mp latest news in hindi रीवा पुलिस अपराध समाचार सास बहू के झगड़ा बहू ने किया वार सास की मौत ससुर पर भी शक