इलाज के बहाने डॉक्टर को हनीट्रैप के जाल में फंसाया, आरोपी महिला भोपाल से गिरफ्तार

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
इलाज के बहाने डॉक्टर को हनीट्रैप के जाल में फंसाया, आरोपी महिला भोपाल से गिरफ्तार

Bhopal. दिल्ली पुलिस ने भोपाल से पुरुषों को ब्लैकमेल(blackmail) कर पैसे ऐंठने वाली महिला को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला(accused woman) की पहचान जौहरी जबी उर्फ परवीन (56) के रूप में हुई है, जिसे भोपाल से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस उपायुक्त(Deputy Commissioner of Police) (अपराध शाखा) रोहित मीणा(Rohit Meena) ने कहा कि पेशे से डॉक्टर एक व्यक्ति ने 2018 में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि उसे इलाज के बहाने प्रवीण नाम की एक महिला ने हनीट्रैप(honeytrap) में फंसाया था। 





50 लाख मांगे





शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि वह इलाज के लिए उसके क्लिनिक गई और कहा कि वह सऊदी अरब(Saudi Arab) की रहने वाली है और अकेली रहती है। महिला ने इमरजेंसी वाले हालात का हवाला देते हुए उसे अपने आवास पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध(Physical relationship) बनाए। वहां पहले से मौजूद उसके साथियों ने महिला के साथ डॉक्टर का वीडियो बनाया और उसके बाद उससे 50 लाख(50 lakhs) रुपये की मांग करने लगे। 





शिकायत के अनुसार, जामिया नगर पुलिस स्टेशन(Jamia Nagar Police Station) में भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था और स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की गई थी। जांच के दौरान उसके दो साथियों नूर मझर उर्फ असलम और महेंद्र को अप्रैल, 2019 में स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया था। लेकिन महिला को गिरफ्तार नहीं किया जा सका, क्योंकि वह मामला दर्ज होने के तुरंत बाद फरार हो गई थी। 





झूठी पहचान पर रह रही थी





16 जून को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि महिला झूठी पहचान पर भोपाल में रह रही है। इसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया, जो भोपाल गई और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान जौहरी जबी ने खुलासा किया कि वह गिरोह के सरगना के निर्देश पर अमीर लोगों को फंसाती थी, जिसकी पहचान जहांगीर उर्फ शेखू के रूप में हुई है, जबकि गिरोह का एक अन्य सदस्य महेंद्र वीडियो बनाता था।



भोपाल न्यूज delhi police हनीट्रैप honeytrap news doctor honeytrap Bhopal News honeytrap महिला ने हनीट्रैप में फंसाया नशीली दवा मिलाकर हनीट्रैप इलाजे के बहाने हनीट्रैप इलाज के बहाने हनीट्रैप डॉक्टर का हनीट्रैप