Guna: दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, अंगारों से जलाया, मामला दर्ज

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
Guna: दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, अंगारों से जलाया, मामला दर्ज

Guna. गुना जिले में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की बुरी तरह पिटाई करते हुए अंगारों से जला दिया। जिले के राघोगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने घेरकर मारपीट की और मारपीट के दौरान जलते हुए अंगारों से भी जलाया गया। इस घटना में युवक के चेहरे पर काफी चोट आई हुई है, पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। घटना ग्राम पडयारा में कोलुआ पठार की है. गांव के युवक को गांव के ही बंजारा समुदाय के लोगों ने जिसमें एक महिला भी शामिल थी, ने घेरकर गंभीर मारपीट की गई।



 लात, घूसों और जूतों से मारपीट की गई। जब मारपीट से भी दिल नहीं भरा तो इस युवक को जलते हुए अंगारों से भी जलाया गया। बाद में इस मामले की शिकायत करने के लिए युवक थाने पहुंचा,ओर रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना का जैसे ही वीडियो वायरल हुआ पुलिस हरकत में आई और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। 





जानकारी के अनुसार कोलुआ पठार के रहने वाले गोपाल सिंह बंजारा ने बताया कि शुक्रवार को वह पंजेड़ा गांव में बाबूलाल बंजारा के यहां उधारी के रुपए लेने जा रहे थे। रात 8 बजे भंवरलाल बंजारा और उसके लड़के चैनसिंह, मन्नूलाल ने रास्ता रोक लिया। तीनों उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पिटाई से दोनों आंखों में गंभीर चोट आई। एक आंख से खून तक निकल आया, जिससे दिखना भी बंद हो गया। घटना के अगले दिन ही राघोगढ़ थाने में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। तीनों पर गाली-गलौज, मारपीट की धाराओं में FIR की गई थी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने उसका मेडिकल ठीक से नहीं कराया। धाराएं भी सामान्य लगाई हैं।





गुना





पैसे और मोबाइल छीन ले गए







VIDEO में आरोपी युवक के हाथ-पैर पकड़कर मारपीट करते दिख रहे हैं। आरोपियों में एक महिला भी है। बाबूलाल का कहना है कि आरोपियों ने उसे अंगारों से भी दागा। वीडियो में पास में ही अंगारे जलते भी दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग अंगारे उठाकर युवक की तरफ ले जाते दिख रहे हैं। आरोपी युवक के पैसे और मोबाइल भी छीन कर ले गए। वहीं टी आई अवनीत मिश्रा ने बताया कि जैसा फरियादी ने मामला लिखाया है वैसा है नहीं, मारपीट का मामला था। मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है। 



 



Guna News गुना न्यूज Guna crime news गुना क्राइम न्यूज Youth beaten Youth burnt with coals युवक को बेरहमी से पीटा दबंगों ने युवक को पीटा युवक की बेरहमी से पिटाई युवक को अंगारों से जलाया युवक को किया अधमरा