रीवा में लड़की से दोस्ती करने पर युवक को मिली तालिबानी सजा, निर्वस्त्र कर लाठियों से पीटा, वीडियो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा में लड़की से दोस्ती करने पर युवक को मिली तालिबानी सजा, निर्वस्त्र कर लाठियों से पीटा, वीडियो वायरल

अविनाश तिवारी, Rewa. रीवा जिले के रायपुर करचुलियान थाना क्षेत्र से एक युवक की बेरहमी से पिटाई का एक मामला सामने आया है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ बदमाश युवक की लाठियो से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं बेशर्मी की सारी हदें पार कर बदमाशों ने युवक को पीटते हुए उसके सारे कपड़े उतरवाए और उसे निर्वस्त्र कर मुर्गा बना दिया।





पीड़ित करता रहा विनती





 घटना के दौरान युवक बदमाशों के सामने हाथ जोड़कर उनसे विनती करता रहा लेकिन बदमाशों ने उनकी एक नहीं सुनी। मारपीट का यह वायरल वीडियो किसी तालिबानी सजा से कम नहीं है। 





लड़की से दोस्ती करने पर मिली तालिबानी सजा





घटना रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि यहां पर रहने वाली किसी लड़की से उसका संपर्क था जिसके चलते कुछ बदमाशों ने युवक को पकड़ा और उसे एकांत स्थान पर ले गए और बेरहमी से उसकी पिटाई की। पिटाई के दौरान युवक के सारे कपड़े उतरवाए और मुर्गा बना दिया।  बताया जा रहा है कि युवक लौर थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथ गंज का निवासी है। बदमाशों द्वारा युवक को दी गई तालिबानी सजा के बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई। 





वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस





पूरे मामले को लेकर एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। मामले की जांच पर पुलिस की टीम लगी है। साथ ही प्रयास किया जा रहा है कि वीडियो अनावश्यक वायरल न हो और मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान हो जाए. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की कर आवश्यक कार्यवाही के जाएगी। इसके अलावा एसपी नवनीत भसीन ने लोगों से अपील की है की वीडियो को आगे वायरल न करें ताकि पीड़ित किसी तरह से मानसिक प्रताड़ित न हो। पीड़ित फरियादी है उसकी शिकायत पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।



Rewa crime news Taliban punishment to youth in Rewa Taliban punishment in Rewa Taliban punishment for befriending a girl रीवा में तालिबानी सजा रीवा में युवक को निर्वस्त्र कर पीटा रीवा में युवक को तालिबानी सजा रीवा में युवक की बेरहमी से पिटाई