Advertisment

भिंड में फायरिंग करने वाला युवक गिरफ्तार, हथियार भी बरामद; विवाद में टोकने पर पड़ोसी के घर पर बरसाईं थीं गोलियां

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
भिंड में फायरिंग करने वाला युवक गिरफ्तार, हथियार भी बरामद; विवाद में टोकने पर पड़ोसी के घर पर बरसाईं थीं गोलियां

सुनील शर्मा, BHIND. भिंड शहर में दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद में हस्तक्षेप करना पड़ोसी को महंगा पड़ गया। लड़ाई के बीच टोकने पर दबंग युवकों ने पड़ोसी के घर पर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। युवकों ने उसके घर का गेट तोड़ने की भी कोशिश की। फायरिंग के दौरान एक युवक ने घटना का वीडियो बनाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी को हथियार समेत धर दबोचा है।





9 सेकंड का वीडियो में कैद हुए युवक





सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दबंग युवकों के 9 सेकंड का वीडियो शहर के सरोज नगर इलाके का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक घर के बाहर फायरिंग करते और गेट झकझोरते नजर आ रहे थे। अचानक युवकों में से एक युवक की नजर सामने वीडियो बनाने वाले युवक पर पड़ी तो है उसके पास आया और वीडियो बनाने बंद करने की बात कही लेकिन तब तक फायरिंग की घटना मोबाइल में कैद हो चुकी थी। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले की जानकारी शहर कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा के भी संज्ञान में आई तो इस मामले में कार्रवाई करते हुए उन्होंने दबंग युवकों का पता लगाया और आरोपी की गिरफ्तारी कर ली।





दो गुटों में हुआ था विवाद

Advertisment





सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि ये घटना करीब 2 दिन पहले की है, जहां गुलाब बाग इलाके में युवकों के दो गुटों में आपसी विवाद हुआ था। इस मामले में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। ऐसे में अगले दिन सुबह जाकर एक गुट के युवकों ने उनके घर जाकर हवाई फायर किए गए थे क्योंकि मामला दर्ज हो चुका था इसलिए पुलिस लगातार सक्रिय थी। आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अन्नू तिवारी नाम के आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। इस घटना को अंजाम देते वक्त जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया वो भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।





ये खबर भी पढ़िए..





दिग्विजय सिंह के खिलाफ ग्वालियर में चल रहा मानहानि का केस, वकील ने याचिकाकर्ता से मांगे सबूत; 2 फरवरी को सुनवाई

Advertisment





अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी





शहर कोतवाली टीआई का कहना है कि लगातार पुलिस द्वारा क्राइम के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेंगी जो भी आपराधिक तत्व इस तरह दहशत फैलाने का काम करेंगे पुलिस उन्हें सलाखों के पीछे भेजने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।



Bhind News Accused arrested in Bhind Firing at neighbors house Weapon recovered from the accused भिंड में आरोपी गिरफ्तार पड़ोसी के घर पर की थी फायरिंग आरोपी के पास से हथियार बरामद
Advertisment