Betul: लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला का किया अपहरण, फिर रेप, आरोपी पकड़ाया

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Betul: लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला का किया अपहरण, फिर रेप, आरोपी पकड़ाया

Betul. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। कोतवाली थाना क्षेत्र के पाढर से 62 साल की बुजुर्ग महिला का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी को भोपाल से पकड़ लिया गया है। आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने महिला के साथ वारदात का अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की थी। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।





लिफ्ट के बहाने कार में बैठाया





घटना 12 जून रविवार की है। महिला किसी कार्यक्रम में जा रही थी। तभी उसके पास एक कार आकर रूकी। कार चालक ने महिला से पूछा कहा जा रही हो। चालक ने कार्यक्रम स्थल तक छोड़ने की बात कहकर महिला को कार में बैठा लिया, लेकिन आरोपी कार्यक्रम स्थल ले जाने के बजाए कार कहीं और ही ले गया। जहां मौका पाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और वहीं छोड़कर भाग गया।





आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित





घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार करने के बाद मंगलवार को उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार की धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोपी की तलाश में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने टीम गठित की थी। पुलिस ने तकनीकी संसाधनों की मदद से आरोपी को भोपाल से ढूंढ निकाला।





आरोपी को भोपाल से बैतूल लाई पुलिस





आरोपी की पहचान मनोज मालवीय पिता सौदान मालवीय के रूप में हुई है। वह विदिशा जिले के ग्राम मूंदडा का रहना वाला है, और पेशे से ड्राइवर है। आरोपी कार से सवारी छोड़ने नागपुर गया था। वहां से वापस भोपाल जा रहा था तभी उसे रास्ते में बुजुर्ग महिला मिली। जिसे देखकर उसकी नियत खराब हो गई और उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी को भोपाल से बैतूल लेकर आई है।



Betul News Betul Crime News Betul Police Action Madhya Pradesh बैतूल क्राइम न्यूज बैतूल रेपिस्ट भोपाल से गिरफ्तार बैतूल में बुजुर्ग महिला के साथ रेप kidnapping and rape betul बैतूल लेटेस्ट न्यूज बैतूल पुलिस की कार्रवाई Rape with elderly woman in betul Mp news in hindi एमपी हिंदी न्यूज rape accused arrested betul