4 साल के बच्चे को जिंदा जलाया, पड़ोसी ने अगवा कर हत्या की, अब गिरफ्तार

author-image
एडिट
New Update
 4 साल के बच्चे को जिंदा जलाया, पड़ोसी ने अगवा कर हत्या की, अब गिरफ्तार

रायपुर. जिले के उरला इलाके से गायब हुआ 4 साल का मासूम हर्ष की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसे पड़ोस में ही रहने वाले एक आदमी पंचराम ने जिंदा जला दिया। काफी सर्चिंग के दौरान पुलिस को हर्ष की जली हुई लाश मिली। बच्चे को तीन दिन पहले किडनैप किया गया था। उसे तभी बेमेतरा ले जाकर श्मशान में जिंदा जला दिया गया। पुलिस ने आरोपी पंचराम को पकड़ लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।









महाराष्ट्र ले जाकर मासूम को मारा





पुलिस के मुताबिक, पंचराम ने अपनी बाइक दुर्ग में बेच दी थी। और महाराष्ट्र की तरफ भाग गया था। जांच टीम भी नागपुर की ओर रवाना हुई। तीन दिन बाद जब पंचराम ने बच्चे की हत्या कर दी तो पुलिस ने उसे ट्रेस कर गिरफ्तार किया। पंचराम पुलिस को फिलहाल कुछ नहीं बता रहा है। उसने इतना ही कहा है कि वो हर्ष के 6 साल के भाई को भी मार देना चाहता था। पुलिस इससे पूछताछ कर रही है।









पिता ने बताई पूरी कहानी





4 साल के हर्ष को उसके ही पड़ोस में रहने वाला पंचराम गेंडरे ने किडनैप किया। वो अक्सर उसे अपने साथ बाइक पर घुमाता था, चॉकलेट देता था। हर्ष के पिता ने बताया कि मंगलवार सुबह 10 बजे पंचराम बेटे को लेकर गया मगर फिर उसका कुछ पता नहीं चला, फिर हमने पुलिस से शिकायत की। हर्ष का पिता उरला के कारखाने में मजदूरी करता है। वहीं आरोपी पंचराम भट्‌ठे में काम करता था।



CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल cg news in hindi छत्तीसगढ़ न्यूज हिंदी raipur latest news 4 years old kid murder cg crime news रायपुर लेटेस्ट न्यूज चार साल के बच्चा का मर्डर छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज पड़ोसी ने की हत्या