Jabalpur: चंद घंटों में धराए व्यापारी के लुटेरे, पुलिस की घेराबंदी काम आई

author-image
OP Nema
एडिट
New Update
 Jabalpur: चंद घंटों में धराए व्यापारी के लुटेरे, पुलिस की घेराबंदी काम आई

Jabalpur: गोहलपुर मालगुजार परिसर अमखेरा के समीप व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा पुलिस ने चंद घंटों में करते हुए आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपी(accused)पनागर के पास पकड़े गए हैं। आरोपियों के पास लूट की कुछ रकम बरामद हुई शेष रकम कहां पुलिस पता लगाने में जुटी है। इस घटना के बाद पुलिस ने व्यापारियों से अपील भी जारी की है कि वह इस तरह से और इतना पैसा लेकर न चलें। सीसीटीवी कैमरों(cctv camera) की मदद से आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की । मालूम हो कि मदनमहल आमनपुर निवासी व्यापारी राजकुमार तिवारी ने गोहलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपनी बहन के यहां अमखेरा में खाना खाने जा रहा था तभी स्कूटी में दो युवक उसके पास पहुंचे और उसकी  पेट्रोल टंकी के पास रखे लाल बैग को झपटकर भाग गए। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामले को गंभीरता से लिया और पूरे शहर में नाकाबंदी(blockade) कर दी। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया जिसमें दो युवक नीले रंग की एक्सिस स्कूटी में भागते हुए नजर आए। पुलिस को लोकेशन मिली कि दोनों लुटेरे पनागर के गांधी वार्ड के पहुंच रहे हैं।





24 लाख लूटे





सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि एक व्यापारी 24 लाख रुपये लेकर मोटरसाइकिल पर था। वह मालगुजार परिसर के पास पहुंचा था तभी पीछा करते हुए मोपेड से पहुंचे दो बदमाशों ने बलपूर्वक उसके हाथ से नोटों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। लुटेरों को पकड़ने के लिए समूचे शहर में नाकाबंदी कराई गई। घटना के संबंध में पीड़ित व्यापारी मदनमहल आमनपुर कालीमठ निवासी राजकुमार तिवारी ने बताया कि मोबाइल विक्रेताओं के लिए वह कैरियर का काम करता है। जबलपुर से पैसे व आर्डर लेकर दिल्ली जाता है। वहां व्यापारियों को भुगतान कर मोबाइल एसेसरीज की खरीदी करता है। जबलपुर लौटकर मोबाइल एसेसरीज व्यापारियों को सौंप देता है। शुक्रवार को जयंती काम्पलेक्स के मोबाइल कारोबारियों से पैसे एकत्र कर लेकर शाम 7.30 बजे की ट्रेन से दिल्ली जाने वाला था। जयंती काम्पलेक्स से निकलकर वह बुलबुल स्कूल के समीप गोहलपुर निवासी अपनी बहन के घर भोजन करने जा रहा था। मालगुजार परिसर पहुंचा पाया था तभी नीले रंग की मोपेड पर सवार दो लुटेरों ने बलपूर्वक उसका बैग लूट लिया। बैग में 24-25 लाख रुपये रखे थे।



 



Jabalpur News Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज जबलपुर पुलिस robbery in jabalpur robbery accused loot of lakhs robbery exposed जबलपुर में लूट मोबाइल व्यापारी से लूट लूट का खुलासा