REWA: आम खिलाने के बहाने 3 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
REWA: आम खिलाने के बहाने 3 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Rewa. रीवा से एक सनसनीखेज घटना सामने आई। जहां अपने मामा के घर घूमने आई 3 साल की मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी युवक बच्ची को आम खिलाने के बहाने अपने साथ घर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी देर बीत जाने के बाद बच्ची जब घर वापस नहीं लौटी तो उसकी मौसी उसे लेने पड़ोसी युवक के घर पहुंच गई। आरोपी युवक बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।









आरोपी के नापाक इरादे नहीं भांप सकी मां





जानकारी के अनुसार, एक महीने पहले 3 साल की मासूम अपनी मां के साथ सेमरिया थाना क्षेत्र में अपने मामा के घर घूमने आई थी। सोमवार की शाम बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी। इस दौरान उसकी मां भी वहीं मौजूद थी। तभी पड़ोस में रहने वाला युवक राजेन्द्र साकेत वहां आया। राजेंद्र के नापाक इरादों को बच्ची की मां नहीं समझ पाई थी। आरोपी बच्ची को आम खिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गया और उसे अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया।









मासूम के साथ किया दुष्कर्म





काफी देर बीत जाने के बाद जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो मां ने अपनी बहन को पड़ोसी युवक के घर भेजा। मौसी जब पड़ोसी युवक के घर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपी युवक बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। कुछ देर बाद बच्ची की मां भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मासूम पीड़िता के परिजनों ने महिला थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उस पर धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।



Rewa News रीवा न्यूज Rewa crime news Rape in Rewa रीवा क्राइम न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी mp crime rate रीवा में रेप अमपी क्राइम रेट 3 साल की बच्ची से रेप