लव मैरिज के दूसरे दिन पति ने पत्नी को 2 दोस्तों को सौंपा, दोनों ने किया गैंगरेप

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
लव मैरिज के दूसरे दिन पति ने पत्नी को 2 दोस्तों को सौंपा, दोनों ने किया गैंगरेप

Indore. इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी का अपने 2 दोस्तों से गैंगरेप कराया। दोनों दोस्तों ने शख्स की लव मैरिज कराने में मदद की थी। इसलिए उसने अपनी पत्नी को ही दोस्तों के हवाले कर दिया। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।





युवती ने बताई दरिंदगी की दास्तान





युवती 19 साल की है और विदिशा के शमशाबाद की रहने वाली है। 9 अप्रैल को छोटेलाल मीणा युवती को इंदौर लेकर आया। दोनों ने आजाद नगर के आर्य समाज मंदिर में शादी की। इस दौरान उसके दोनों दोस्त आनंद मीणा और दीपक मीणा भी मौजूद रहे। लव मैरिज के दूसरे दिन छोटेलाल ने अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी से कहा कि दोस्तों ने उनकी शादी कराई है, इसलिए एक बार उन्हें भी एक बार खुश कर दे। इसके बाद आनंद और दीपक मीणा ने युवती के साथ दरिंदगी की। जब युवती ने घर जाने की बात कही तो आरोपियों ने धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो वे उसके भाई की हत्या कर देंगे।





विदिशा में दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट





विदिशा पुलिस ने बताया युवती के परिजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवती को खोज लिया। युवती ने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने बताया कि आनंद मीणा बीकॉम सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है। वहीं छोटेलाल और दीपक मीणा अपने पिता के साथ खेती करते हैं।



MP News मध्यप्रदेश MP इंदौर Indore Love marriage लव मैरिज husband PTI मध्यप्रदेश की खबरें wife Crime क्राइम वारदात दोस्त friends' पत्नी gang rape गैंगरेप