GWALIOR: पांच मासूम बच्चियों के साथ अश्लीलता कर रहा था ऑटो चालक, लोगों ने पीटा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
GWALIOR: पांच मासूम बच्चियों के साथ अश्लीलता कर रहा था ऑटो चालक, लोगों ने पीटा

Gwalior. ग्वालियर के महलगांव इलाके में एक ऑटो चालक अपनी गाड़ी में पांच मासूम बच्चियों को बैठाकर उनके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। एक बच्ची रोने लगी तो उसका मुंह दबाकर चुप कराने लगा। तभी यहां एक महिला आ गई, महिला ने जब देखा तो बच्चियों ने पूरी घटना बताई। इसके बाद आरोपी को महिला ने पकड़ लिया। आसपास रहने वाले लोग आ गए, उसे पहले जमकर पीटा। फिर यूनिवर्सिटी थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। देर रात तक थाने पर लोगों की भीड़ मौजूद थी। इस मामले में यूनिवर्सिटी पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में एफआइआर दर्ज की है।





यह है पूरा मामला





सीएसपी यूनिवर्सिटी रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि महलगांव में पानी की टंकी बनी हुई है। यहां आसपास रहने वाले बच्चे खेलते हैं। गुरुवार को पांच बच्चियां यहां खेल रही थी। बच्चियों की उम्र चार साल से लेकर छह साल के बीच थी। रात करीब आठ बजे यहां ऑटो चालक आया। उसने पानी की टंकी के पास ऑटो रोकी, इसके बाद वह बच्चियों के पास गया। बच्चियों के पास जाकर उन्हें टाफी देने का लालच दिया। बच्चियां उसके पास आ गईं, जिसके बाद बच्चियों को लेकर वह ऑटो में चला गया। ऑटो में बैठाकर पहले कुछ दूरी पर ले गया। बच्चियों के परिजन घरों के अंदर थे। यहां उसने बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। 





कपड़े उतारे तो रोने लगी बच्ची





एक बच्ची के कपड़े उतारने की कोशिश की तो बच्ची रोने लगी। तभी मौके से एक महिला गुजरी, जैसे ही उसकी नजर बच्ची पर पड़ी तो वह दंग रह गई। महिला के साथ भी आरोपी अश्लील हरकत कर रहा था। इसके बाद तो महिला ने उसे पकड़ लिया, और शोर मचा दिया। जिस वजह से भीड़ इकट्‌ठा हो गई। लोगों ने उसे पहले आरोपी को पीटा, फिर पुलिस को सूचना दी। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। रात में इस मामले में यूनिवर्सिटी पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। जब आरोपित से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अरविंद रावत निवासी भितरवार बताया। वह ग्वालियर में गुढ़ा-गुढ़ी का नाका इलाके में किराए से रहता है। वह आटो चलाता है।



ग्वालियर अपराध ग्वालियर ब्रेकिंग न्यूज Gwalior rape public was beaten up ग्वालियर क्राइम न्यूज obscene acts Gwalior Crime News gwalior breaking news ग्वालियर हाइलाइट्स ग्वालियर बच्चियों से रेप ग्वालियर रेप