बरात ले जाने की तैयारी कर रहा था बैंककर्मी, रेप में गिरफ्तार हुआ

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
बरात ले जाने की तैयारी कर रहा था बैंककर्मी, रेप में गिरफ्तार हुआ

indore.दूल्हे राजा सेहरा बांधकर दुल्हन लेने के लिए रवाना होने की तैयारी कर रहे थे लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने खुशी में खलल डाल दिया । फिलहाल वे हवालात की हवा खा रहे हैं। आरोपी का नाम अनुराग वातरे है।



मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है। यहां एक बैंककर्मी महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक युवक से उसके लंबे समय से संबंध थे। वह भी बैंककर्मी है। उसने मुझसे शादी का वादा कर कई बार संबंध बनाए। वो बार-बार युवक से कहती थी कि शादी नहीं करोगे तो रिपोर्ट करवा दूंगी। तब वो कहता था तुमसे ही शादी करूंगा। दो दिन पहले वो युवती से यह कहकर अपने गांव सारंगगढ़ गया था कि दो दिन बाद लौटकर तुमसे शादी कर लूंगा। इसी बीच महिला को पता चला कि वो गांव जाकर अन्य लड़की से शादी कर रहा है तो वो भी सारंगगढ़ पहुंच गई। वहां पुलिस में शिकायत करने गई तो उसे यह कहकर लौटा दिया कि मामला इंदौर का है, इसलिए आपको वहीं जाना पड़ेगा। उसके बाद उसी रात इंदौर पहुंची और केस दर्ज करवाया।





बरात निकलने से पहले पुलिस पहुंच गई





विजय नगर  थाना टीआई तहजीब काजी के मुताबिक महिला जब थाने आई तो मानसिक रूप से बहुत परेशान थी। रात में ही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस को रवाना कर दिया । वहां जाकर मालूम पड़ा कि उसी दिन उसकी शादी है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर इंदौर ले आई।



Indore police arrested Vijay Case rape complaint Employee in Bank FROM BY nagar lodge saranggad another