व्यापारी के नाबालिग बेटे से तीन भाइयों ने ऐंठे पांच लाख रुपए और दस लाख के जेवर

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
व्यापारी के नाबालिग बेटे से तीन भाइयों ने ऐंठे पांच लाख रुपए और दस लाख के जेवर

Indore. नाबालिग छात्र के मुंह में चरस का कागज लगाया और फोटो खींच लिया। फिर धमकाते हुए कहा-तू चरस पीता है, फोटो वायरल कर देंगे। तेरे पिता को बता देंगे। उसके बाद ब्लैकमेल कर लाखों रुपए और लाखों के जेवरात ऐंठ लिए।



 मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के गुलजार कॉलोनी में रहने वाले एक व्यापारी के नाबालिग बेटे का है। वह आठवीं का छात्र है। स्वभाव से सीधा यह नाबालिग तीन शातिर भाइयों की ब्लैकमेलिंग का शिकार होता रहा। तीनों ने नाबालिग को डराकर पांच लाख रुपए नकद और करीब 10 लाख के जेवर हड़प लिए। पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद सूफियान, फरहान और अयान नामक तीन भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों ने बालक को कई महीनों से अपने टारगेट पर ले रखा था। पीड़ित का परिवार पहले आरोपियों के घर के पास ही रहता था। 





बेटे को गुमसुम देख पिता को हुआ शक





तीनों की प्रताड़ना से तंग बालक घर में भी गुमसुम और डरा-डरा रहने लगा। पिता व्यापार में व्यस्त रहने के कारण बेटे के सतत सम्पर्क में नहीं रह पाते थे। बेटे की हालत देख उन्होंने क्राइम ब्रांच में शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया था कि घर से रुपया और जेवर भी गायब हो रहे हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने बेटे के मोबाइल और उसके सोश्यल मीडिया अकाउंट की निगरानी शुरू की तो तीनों आरोपी भाइयों की चैटिंग मिली जिसमें वे नाबालिग को रुपए और जेवर देने के लिए धमका रहे थे। 





हम पर हत्या के केस चल रहे हैं





आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने नाबालिग के मुंह पर गोगो पेपर (जिसका उपयोग चरस, स्मैक पीने के लिए किया जाता है) लगाकर फोटो खींच लिए थे। फिर उसे डराया कि तेरे पिताजी को बता देंगे कि तू चरस पीता है। इसके बाद वो डरा-डरा रहने लगा तो उसे ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। वे उस डराते थे कि उनके बंबई बाजार के गुंडों से संबंध हैं। उन पर हत्या और हत्या की कोशिश के प्रकरण भी चल रहे हैं। नाबालिग और पिता की हत्या की धमकी भी देते थे। वे छात्र को सात महीने से धमका रहे थे। 



Indore गिरफ़्तार minor businessman Son blackmail भाई छात्र गुलजार three brothers 5lakh jwelery राजेंद्र नगर कॉलोनी तीन