उज्जैन: बांद्रा-गोरखपुर ट्रेन में बम की अफवाह, सर्चिंग के बाद एक युवक गिरफ्तार

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
उज्जैन: बांद्रा-गोरखपुर ट्रेन में बम की अफवाह, सर्चिंग के बाद एक युवक गिरफ्तार

Ujjain. उज्जैन जीआरपी पुलिस को मुखबिर से बुधवार देर रात सूचना मिली कि एक ट्रेन में बम होने की जानकारी है। ये सूचना मिलते ही रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। सूचना थी कि गोरखपुर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में एक संदिग्ध व्यक्ति बैग में विस्फोटक ले जा रहा है। जीआरपी और सिटी पुलिस की तरफ से ट्रेन की सर्चिंग की गई। हालांकि इस मामले में किसी भी अधिकारी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।









सूचना के बाद जीआरपी एक्शन में आई





सूत्रों के अनुसार, एक युवक को जीआरपी पुलिस के हवाले किया गया है। युवक से पूछताछ की जा रही है। जैसे ही यात्रियों को पता चला कि ट्रेन में संदिग्ध व्यक्ति और बम की सूचना है तो सर्चिंग के दौरान अफरा-तफरी मच गई। गोरखपुर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन रोजाना की तरह उज्जैन रेलवे स्टेशन पर शाम 7.55 बजे आती है, और 8.20 बजे उज्जैन से रवाना होती है। लेकिन गोरखपुर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन 11.20 बजे उज्जैन पहुंची। इसके बाद 12:30 पर ट्रेन को रवाना किया गया। उज्जैन रेलवे स्टेशन पर पहुंचने से पहले जीआरपी को ट्रेन में संदिग्ध व्यक्ति और बेग होने की सूचना मिली थी।









सर्चिंग में एक संदिग्ध युवक पकड़ाया





सिटी पुलिस और बम स्क्वाड को सूचित किया गया। जैसे ही ट्रेन उज्जैन स्टेशन पर पहुंची तो पुलिस ने ट्रेन को घेरकर सर्चिंग शुरू कर दी। सर्चिंग के दौरान यात्रियों में अफरातफरी मच गई। ट्रेन की एक-एक बोगी की सर्चिंग की गई। इस दौरान एक संदिग्ध युवक की भी जांच की गई। इसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार संदिग्ध युवक को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा है।



MP News Ujjain News Madhya Pradesh News उज्जैन समाचार मध्य प्रदेश समाचार Bandra Gorakhpur Humsafar Express Bomb in Train Bandra Gorkhupar Train बांद्रा गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना उज्जैन जीआरपी