इंदौर : बीएससी स्टूडेंट को उसके दोस्त ने मारा चाकू, मामूली विवाद में की हत्या

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
इंदौर : बीएससी स्टूडेंट को उसके दोस्त ने मारा चाकू, मामूली विवाद में की हत्या

INDORE. इंदौर के बीएससी स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने वाला उसका ही दोस्त और उसका बड़ा भाई निकला। तीन दोस्तों के बीच साथ में रहने को लेकर विवाद था। दो दोस्त एक-दूसरे से सोशल मीडिया पर स्टेटस की फोटो भी शेयर कर रहे थे। इस पर तीसरे को आपत्ति थी। उसने अपने बड़े भाई के साथ घेरकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मामला रविवार देर रात को हीरानगर का है।









यह है पूरा मामला





TI सतीश पटेल के मुताबिक, शुभम उर्फ भय्यू की उसके दोस्त गौरव वर्मा और बड़े भाई दीपक ने हत्या कर दी। इस घटना में शुभम का एक दोस्त अक्षय भी घायल हुआ है। शुभम, गौरव और अक्षय आपस में दोस्त थे। गौरव ने कुछ दिन पहले अक्षय और शुभम के ज्यादातर साथ में रहने की बात को लेकर आपत्ति ली थी। दोनों एक दूसरे के स्टेटस पर फोटो भी शेयर कर रहे थे। इस बात को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।









भाई को पिटता देख चाकू मार दी





गौरीनगर में रात में अक्षय और शुभम ने गौरव के साथ मारपीट की। इस दौरान दीपक ने देखा की दोनों मिलकर उसके भाई को पीट रहे हैं। वह इस दौरान चाकू निकाल लाया उसने पहले अक्षय पर वार किया। जिसके बाद शुभम के पेट में चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। शुभम प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने बीएससी फाइनल ईयर तक पढ़ाई की थी। जबकि दोनों आरोपी पेशे से ड्राइवरी करते है।



इंदौर क्राइम न्यूज indore murder Indore News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी दोस्त ने दोस्त को मारा Indore Crime News friend killed his friend Madhya Pradesh इंदौर न्यूज मध्यप्रदेश अमपी क्राइम रेट Mp news in hindi इंदौर मर्डर mp crime rate