सहायक खनिज अधिकारी लुणावत के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
सहायक खनिज अधिकारी लुणावत के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज



Indore. इंदौर-उज्जैन संभाग के उड़नदस्ता प्रभारी (खनिज)  संजय लुणावत के खिलाफ एक महिला ने रतलाम में छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है। लुणावत पहले भी कई विवादों में उलझते रहे हैं।



जानकारी के मुताबिक लुणावत को महिला ने 25 हजार रुपए लेकर बरोठ माता मंदिर रोड के पास शिवगढ़ (रतलाम) पर बुलाया था। वो अपने पति और बेटे के साथ लुणावत के बताए स्थान पर पहुंची तो लुणावत ने महिला के पति को पानी लेने भेज  दिया और मौका पाकर उससे कहा मेरे साथ दो दिन रहोगी तो हर महीने पैसे नहीं देना पड़ेंगे। पति जब पानी लेकर लौटा तो उसने महिला को रोते हुए देखा। लुणावत ने पति से भी यही बात कह दी तो दोनों घबराकर वहां से चले गए। बाद में महिला ने लुणावत की पुलिस में शिकायत कर दी। यह घटना 31 मार्च को घटी थी।





सीएसपी की जांच रिपोर्ट के बाद केस दर्ज







मामले में महिला ने अप्रैल में रतलाम कलेक्टर को शिकायत की थी। उसके बाद सीएसपी स्तर के अफसर को जांच सौंपी गई थी। उनकी रिपोर्ट आने और महिला के बयान के आधार पर रतलाम महिला थाने में 19 मई को केस दर्ज हो गया। 





विवादों में रहे हैं लुणावत





लुणावत लंबे समय से इंदौर में पदस्थ हैं। बीच में कुछ समय के लिए तबादला होता है लेकिन फिर इंदौर आ जाते है। कुछ सालों पहले जब इंदौर में पदस्थ थे तो भाजपा को इनके खिलाफ





मोर्चा खोलना पड़ा था। तब भाजपा नेताओं ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेस में इनका नाम लेकर आरोप लगाए थे। 







Ratlam Indore महिला कलेक्टर Case mining सीएसपी Officer छेड़छाड़ Sanjay संजय केस दर्ज lunawat 25 thousand