पार्लर संचालिका से दुष्कर्म, पहचान छुपाकर रहा आरोपी, धर्म बदलने का दबाव बनाया

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
पार्लर संचालिका से दुष्कर्म, पहचान छुपाकर रहा आरोपी, धर्म बदलने का दबाव बनाया

Indore.ट्रांसपोर्ट संचालक ने नाम बदलकर पार्लर संचालिका से दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। उसकी असलियत खुलने के बाद भी वह महिला को कहता रहा



शादी तुमसे ही करूंगा, बस अपना धर्म बदल लो। उसके बाद वो महिला को छोड़कर लापता हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म,  धार्मिक स्वतंत्रता और मतांतरण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।



मामला लसुड़िया थाना का है। यहां बांबे हॉस्पिटल क्षेत्र में रहने वाली  एक ब्यूटी पार्लर संचालिका का कुछ समय पहले दोस्त के माध्यम से अमजद नामक व्यक्ति से परिचय हुआ। परिचय के वक्त उसने खुद को  पंजाबी और नाम आदी गौरी बताया। परिचय बढ़ने पर वह महिला के घर आने-जाने लगा। इसी दौरान उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ  संबंध बना लिए। वह उसके घर ही रहने लगा। 





पर्स से खुला राज





एक दिन युवती ने उसका पर्स देखा तो उसमें आधार कार्ड मिला जिसमें उसका नाम अमजद पुत्र राशिद खान निवासी खजराना लिखा था। वह चौंक गई। युवती ने पूछताछ की तो उसने गलती मंजूर कर ली और कहा वह उसे चाहता है उससे ही शादी करेगा। वह लंबे समय तक युवती से संबंध बनाता रहा और एक दिन गाड़ी बेचने का बहाना बनाकर लापता हो गया। खजराना थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत कर युवती उसे ढूंढते हुए खजराना स्थित घर पहुंची तो वहां पत्नी, साला, मां और चाचा मिले जिन्होंने उसे भगा दिया। 





हिंदू संगठनों के दखल से केस दर्ज हुआ





युवती ने  पुलिस को दुष्कर्म की घटना बताई तो भी केस दर्ज नहीं हुआ। उसके बाद उसने हिंदू संगठन के कुछ सदस्यों से संपर्क कर आपबीती सुनाई। उन्होंने पीड़िता का आवेदन सीएम को ट्विवट कर दिया। टि्वट फैलने लगा तो एसपी ने थाने से मामले की जानकारी ली। उसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हुआ। 





रहन-सहन भी पंजाबी रखता था





आरोपी रहन-सहन भी पंजाबियों से जैसा रखता था । सच्चाई सामने आने पर उसने महिला के साथ मारपीट की और कहा कि तुम अपना मतांतरण कर लो। मेरा धर्म नहीं अपनाया तो मैं चला जाऊंगा। उसने यह बोलकर पार्लर भी बंद करवा दिया कि हमारे समाज में महिलाओं को काम करने की मनाही है । 



Indore हॉस्पिटल Case संगठन rape धर्म Thana हिंदू फरार Transport खजराना parlour operatior Amjad punjabi lasudia आदी गौरी बांबे