बेटी को मेला दिखाने के बहाने ले गया पिता, रास्ते में गला घोंटकर मार डाला

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
बेटी को मेला दिखाने के बहाने ले गया पिता, रास्ते में गला घोंटकर मार डाला

indore.शहर के शिप्रा थाना क्षेत्र में पिता ने अपनी बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी। हालांकि हत्या का कारण पता नहीं चला है लेकिन मां ने बताया कि वो बेटी को आए दिन पीटता था, उस पर शंका करता था। पिता आपराधिक प्रवृत्ति का है और पहले भी दुष्कर्म सहित कई मामलों में जेल जा चुका है। फिलहाल वो फरार है।



घटना मांगलिया  के पास बजरंग नगर कांकड़ की है। यहां रहने वाला ट्रक ड्रायवर पिता सोमवार रात अपनी बेटी और बेटे को घर से खजराना का मेला दिखाने के बहाने ले गया। बाद में उसने बेटे को बहाने से घर भेज दिया और बेटी के साथ रुक गया। लौटते में उसने पुल के पास बेटी का गला घोंटकर मार डाला और फरार हो गया। उधर, बेटा घर पहुंचा तो मां ने बहन के बारे पूछा। उसने बताया कि पिता ने उसे अपने साथ रोक लिया है। चूंकि वो बेटी को अक्सर पीटता रहता था इसलिए मां चिंतित होकर बेटी को ढूंढने निकल गई।







पुल पर पड़ी थी बेटी







लड़की की मां और मामा पुल के पास पहुंचे तो वहां बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी थी। दोनों ने पहले उसे बाइक और फिर रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया। रास्ते में उसकी सांसे चल रही थी। इलाज शुरू भी हो गया था तभी उसकी मौत हो गई। लड़की की हालत देखकर लग रहा था कि उसने जान बचाने के लिए बाप से काफी संघर्ष किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



Indore पुलिस murder पिता जेल father daughter आपराधिक फरार Doubt मेला पुल गला घोंटा