मरने से पहले श्रद्धा के आखिरी शब्द सामने आए, चैट में लिखा था- I have Got News

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
मरने से पहले श्रद्धा के आखिरी शब्द सामने आए, चैट में लिखा था- I have Got News

NEW DELHI. यहां महरौली इलाके में हुए दर्दनाक श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब मरने से पहले श्रद्धा वालकर की आखिरी बातचीत सामने आई है। 18 मई शाम 6.29 बजे उसने लिखा था- I HAVE GOT NEWS यानी मेरे पास खबर है। श्रद्धा ने इसके बाद एक और मैसेज किया। इसमें उसने लिखा कि मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हूं। उसी दिन शाम 6:29 बजे उसकी फ्रेंड ने पूछा कि क्या खबर है। हालांकि, इस पर श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसके दोस्त ने कई बार कोशिश की, लेकिन श्रद्धा की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं दिया।





आफताब ने भी नहीं दिया मैसेज का जवाब





जानकारी के मुताबिक, 15 सितंबर को शाम 4:35 बजे दोस्त ने आफताब को लैटर लिखा और पूछा कि भाई क्या हुआ? तुम कहां हो, तुमसे बात करना है। श्रद्धा से कहो कि वो बात करे। लेकिन आफताब ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद दोस्त ने आफताब को शाम 5 बजे कॉल भी किया, लेकिन आफताब ने जवाब नहीं दिया। 





24 सितंबर को दोस्त ने श्रद्धा को मैसेज किया और पूछा कि तुम कहां हो? सेफ तो हो? इसके बाद श्रद्धा के दोस्त को आशंका हुई कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। श्रद्धा के दोस्त ने बताया कि श्रद्धा की चैट में 24 सितंबर का मैसेज सीन हुआ था, लेकिन कोई रिप्लाई नहीं दिया गया। 





श्रद्धा मर्डर से जुड़ी आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...







  • मुंबई में रहने के लिए आफताब-श्रद्धा ने खुद को पति-पत्नी बताया था, आरोपी का खुलासा- वो बर्तन से मारती थी, मैं थप्पड़ मारता था


  • आफताब को उत्तराखंड-हिमाचल ले जाएगी पुलिस, बयान में बोला- 16 टुकड़े किए थे; आरोपी के कई लड़कियों से थे रिलेशन






  • आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े किए





    मुंबई की श्रद्धा वालकर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। आफताब के मुताबिक, श्रद्धा उस पर शादी को लेकर दबाव डाल रही थी। आफताब ने मारने के बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए। उसने टुकड़ों को रखने के लिए एक फ्रिज खरीदा। वह रोज रात में शव के टुकड़े को महरौली स्थित जंगल में फेंकने जाता था। उसने ऐसा करीब 20 दिन तक किया।





    श्रद्धा जब से आफताब के साथ रिलेशन में थीं, तब से पिता कॉन्टैक्ट में नहीं थे, लेकिन श्रद्धा की बात पिता के एक दोस्त लक्ष्मण से होती थी। जब कई दिनों तक श्रद्धा ने लक्ष्मण के फोन और मैसेज का जवाब नहीं दिया, तब उन्होंने श्रद्धा के पिता को सारी बात बताई। इसके बाद श्रद्धा पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने आफताब से पूछताछ की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।



    दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस श्रद्धा मर्डर न्यूज Delhi Shradda Murder Case Shraddha Walker Last Chat Accused Aftab Cuts parts of Shraddha body Police Search in Shraddha Murder Shradda Murder News श्रद्धा वालकर आखिरी बातचीत आरोपी आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए श्रद्धा मर्डर में पुलिस सर्च