आफताब को उत्तराखंड-हिमाचल ले जाएगी पुलिस, बयान में बोला- 16 टुकड़े किए थे; आरोपी के कई लड़कियों से थे रिलेशन

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
आफताब को उत्तराखंड-हिमाचल ले जाएगी पुलिस, बयान में बोला- 16 टुकड़े किए थे; आरोपी के कई लड़कियों से थे रिलेशन

NEW DELHI. श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब से पुलिस की पूछताछ जारी है। अब पुलिस आफताब को उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश लेकर जाएगी। आफताब के कॉल सेंटर की कई लड़कियों से रिलेशन की बात सामने आई है। वहीं, आफताब ने पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा की लाश के 16 टुकड़े किए थे। 





आफताब का गुड़गांव से भी गहरा नाता रहा है। पुलिस जांच में पता चला है कि वह साइबर सिटी के किसी कॉल सेंटर में काम कर चुका है। इन कॉल सेंटर में काम करने वाली कई लड़कियां भी उसके कॉन्टैक्ट में थीं। इसे लेकर भी श्रद्धा और आफताब के बीच आए दिन झगड़ा होता था। दिल्ली की महरौली थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव पुलिस से संपर्क किया है। स्थानीय पुलिस के हरकत में आने के साथ ही यहां की खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं।





कई कॉल सेंटरों से कॉन्टैक्ट किया जा रहा





पुलिस ने गुड़गांव के कई कॉल सेंटरों से संपर्क किया गया है और उनके यहां पूर्व में काम करने वाले आफताब नाम के युवकों की डिटेल मांगी गई है। माना जा रहा है कि इस डिटेल का मिलान श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब से की जा रही पूछताछ के साथ किया जाएगा। यह भी देखा जा रहा है कि इस प्रकार की कोई वारदात आफताब पहले भी तो अंजाम नहीं दे चुका। ऐसे में उसके कॉन्टैक्ट में रहने वाली युवतियों की जानकारी भी जुटाई जा रही हैं।





आपसी सहमति संबंधों को गलत नहीं मानते थे





पुलिस ने आफताब ने पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि वह व श्रद्धा दोनों ही सहमति संबंधों में रहने को गलत नहीं मानते थे। दोनों ही अपनी जिंदगी अपनी मर्जी, मौजमस्ती के साथ जीना चाहते थे। जब-जब उनके माता-पिता ने सहमति संबंधों में रहने के लिए मना किया तो दोनों ही कहते थे कि सहमति संबंधों में रहना गलत नहीं है।





श्रद्धा मर्डर से जुड़ी आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...







  • लिव इन पार्टनर की हत्या करने वाले आफताब ने गूगल से जाना था खून साफ करने का तरीका, शरीर की संरचना को भी जाना


  • लिव इन पार्टनर शादी के लिए कहती थी तो लड़के ने 35 टुकड़े कर दिए, रात को अलग-अलग जगह फेंकने जाता था, 6 महीने बाद खुलासा






  • पुलिस को बताया- शव के 16 टुकड़े किए थे





    आफताब अमीन पूनावाला ने 17 नवंबर की पूछताछ में कबूल किया कि उसने श्रद्धा के सिर समेत शरीर के कई टुकड़ों को फ्रिज में 5 महीने से ज्यादा वक्त तक रखा। सीसीटीवी फुटेज से भी इसकी पुष्टि हो चुकी है। शव के सिर्फ 16 टुकड़े किए थे। शव के कुछ टुकड़े उसने हत्या करने के बाद ही फेंक दिए थे, जबकि श्रद्धा के शव को दो दिन घर में रखा था। एक दिन श्रद्धा का शव कमरे में ही पड़ा रहा था। शव के पास बैठकर उसने खाना खाया था। 





    रात आठ बजे श्रद्धा को मारा





    एक सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, आरोपी आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धा की रात 8 बजे हत्या की थी। श्रद्धा का शव एक दिन कमरे में पड़ा रहा। श्रद्धा की हत्या करने के बाद वह बीयर लेकर आया और बाहर से मंगाकर खाना खाया। इसके बाद इसने नेटफ्लिक्स पर पूरी रात फिल्म देखी।





    अगले दिन आफताब ने श्रद्धा के शव को बाथरूम में रख दिया था। शव एक दिन बाथरूम में पड़ा रहा। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शरीर के कुछ टुकड़े पॉलिथीन में पैक कर जंगल में फेंक दिए। श्रद्धा का सिर, धड़, पैरों के पंजे और हाथों की उंगलियों को फ्रीज में पॉलिथीन में पैककर रख दिया। आरोपी का कहना है कि उसे इन शव के टुकड़ों को फेंकने का मौका नहीं मिला था।





    श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब की गुड़गांव स्थित कॉल सेंटर में नौकरी लग गई थी। वह कॉल सेंटर में नाइट शिफ्ट करता था। दिन में उसकी दिल्ली वाली महिला दोस्त आ जाती थी। इस कारण वह शव के टुकड़ों को फेंक नहीं पाया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आफताब ने शव के इन टुकड़ों को अक्टूबर की शुरुआत में जंगल में फेंका था। अक्टूबर महीने में ही आरोपी के जंगल जाते हुए सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।



    Delhi Shraddha Murder Case दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस Shraddha Murder News श्रद्धा मर्डर न्यूज revelations in Shraddha murder case Accused cuts girlfriend body Accused Aftab Police Investigation श्रद्धा मर्डर केस में खुलासे आरोपी ने गर्लफ्रेंड को काट डाला आरोपी आफताब की पुलिस जांच