महरौली के जंगल से पुलिस को जबड़े और खोपड़ी का हिस्सा मिला, तालाब में हो सकता है श्रद्धा का सिर, पुलिस खाली करा रही

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
महरौली के जंगल से पुलिस को जबड़े और खोपड़ी का हिस्सा मिला, तालाब में हो सकता है श्रद्धा का सिर, पुलिस खाली करा रही

NEWS DELHI. दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। महरौली के जंगल से पुलिस को 20 नवंबर को खोपड़ी और जबड़े का हिस्सा मिला है। कई अन्य हडि्डयां भी बरामद हुई हैं। हालांकि, पुलिस को अब तक श्रद्धा के सिर और धड़ नहीं मिले हैं। पुलिस महरौली के जंगलों में अब भी तलाश कर रही है। हडि्डयां इंसान की हैं या किसी और की, यह पता लगाने के लिए उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। अगर ये बरामद हड्डियां श्रद्धा वालकर की निकलती हैं तो पुलिस को मामले की गुत्थी सुलझाने में मदद मिल सकती है। अब फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। उधर, श्रद्धा का सिर बरामद करने के लिए पुलिस दिल्ली के छतरपुर एनक्लेव का तालाब भी खाली करा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आफताब ने श्रद्धा के सिर को एक तालाब में फेंकने की बात कबूली है।





आरोपी पुलिस से ऐसे बात करता है, जैसे कुछ हुआ ही नहीं





एक सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, आफताब जंगल में तलाशी अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों से नॉर्मल तरीके से बात रहा था, जैसे कुछ हुआ ही ना हो। पुलिसकर्मी उसकी इस हरकत से खुद हैरान हैं और उसे साइको मानने लगे हैं। आरोपी ने श्रद्धा के शव के ज्यादातर टुकड़े तो वारदात के बाद ही छतरपुर के जंगल में फेंक दिए थे, जबकि सिर, धड़ व हाथ-पैरों की उंगलियों को फ्रिज में रख दिया था। इसने शरीर के इन टुकड़ों को 18 अक्टूबर को फेंका था। 





मुंबई से 37 सामान बुलवाए थे





ये भी खुलासा हुआ है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद मुंबई के वसई से 37 सामान दिल्ली मंगवाए थे। दिल्ली पुलिस ने इसे लेकर गुडलक पैकर्स एंड मूवर्स से जुड़े गोविंद यादव से पूछताछ की। बताया जाता है कि आफताब ने श्रद्धा वालकर की 18 मई को हत्या करने के करीब 18 दिन बाद 5 जून को कुछ सामान मुंबई से दिल्ली मंगवाए थे। दिल्ली पुलिस को इसकी रसीद भी मिल गई है। रसीद 5 जून की है। इसमें 37 आइटम का नाम है, जिन्हें मुंबई के वसई से दिल्ली लाकर आफताब को दिया गया। रसीद भी आफताब के नाम की ही है। इससे साफ है कि ये सामान आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद मंगवाए गए थे। दिल्ली पुलिस की पूछताछ के बाद गोविंद यादव ने कहा है कि आफताब ने ये सामान मंगवाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई थी।





श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...







  • लिव इन पार्टनर की हत्या करने वाले आफताब ने गूगल से जाना था खून साफ करने का तरीका, शरीर की संरचना को भी जाना


  • मुंबई में रहने के लिए आफताब-श्रद्धा ने खुद को पति-पत्नी बताया था, आरोपी का खुलासा- वो बर्तन से मारती थी, मैं थप्पड़ मारता था






  • पुलिस को तालाब में सिर के होने का शक 





    दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड की जांच में आफताब से जुड़े एक-एक पहलू खंगाल ही रही है। पूछताछ के आधार पर श्रद्धा की हत्या के सबूत जुटाने के लिए कूड़े भी खंगाल रही है। अब दिल्ली पुलिस छतरपुर एनक्लेव के मैदानगढ़ी के तालाब को भी खाली करा रही है। पुलिस के मुताबिक, तालाब को एक इनपुट के आधार पर खाली कराया जा रहा है। ये जानकारी मिली है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसका सिर इसी तालाब में फेंका था।





    दिल्ली पुलिस ने जल्द नार्को टेस्ट का किया अनुरोध 





    आफताब दिल्ली पुलिस की जांच टीम को भ्रमित करने की भी कोशिश कर रहा है। अब दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब का जल्द नार्को टेस्ट कराना चाहती है। दिल्ली पुलिस ने जल्द नार्को टेस्ट के लिए फोरेंसिक टीम से रिक्वेस्ट भी की है। दिल्ली पुलिस ने इस टेस्ट के दौरान आफताब से पूछे जाने वाले सवाल भी तैयार कर लिए हैं। 



     



    Delhi Shraddha Murder Case दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस Shraddha Murder News श्रद्धा मर्डर न्यूज delhi police serching questioning to accused aftab poonawala Shraddha body parts searching दिल्ली पुलिस की सर्चिंग आरोपी आफताब से पूछताछ श्रद्धा के बॉडीपार्ट्स की खोज