इंदौर में इंस्टाग्राम पर दे रहे थे धमकी, समझौता के लिए बैठक की,चला दिए चाकू, एक की हत्या, 6 घायल 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
इंदौर में इंस्टाग्राम पर दे रहे थे धमकी, समझौता के लिए बैठक की,चला दिए चाकू, एक की हत्या, 6 घायल 

योगेश राठौर, INDORE. इंदौर के राजेन्द्र नगर में शुक्रवार रात इंस्टाग्राम पर डाली गई पोस्ट को लेकर नाबालिग की हत्या ( murder of minor ) कर दी गई। जबकि तीन नाबालिग सहित छह लोग चाकू लगने से घायल हो गए। जन्मदिन पर शुरु हुए विवाद के बाद इंस्ट्राग्राम पर एक-दूसरे को धमकी दी गई, फिर विवाद में समझौता करने के लिए दोनों पक्ष इकट्ठा हुए लेकिन उसमें फिर विवाद हो गया। चाकू चले तो अफरातफरी मच गई। एक युवक की जान चली गई तो 6 घायल हो गए। घटनास्थल पर पुलिस टॉर्च की रोशनी में खून के निशान देखती रही। 





यह है पूरी घटना





राजेंद्र नगर इलाके में शुक्रवार रात दो पक्षों में फिल्मी स्टाइल में खूनी संघर्ष ( bloody conflict ) हुआ। युवकों के दो गुट आमने-सामने थे। उनमें चाकू चल रहे थे। इस घटना में चाकू लगने पर राज खेड़े, अजय पिता लक्की, सुमित पिता महेश, नसीब पिता शब्बीर, अजीम पिता शब्बीर, रोहित पिता मोहन, अरुण राणे घायल हो गए। इन्हें एमवाय अस्पताल लाए। जहां पर राज की मौत हो गई। इस मामले में राजेंद्र नगर पुलिस ने फरियादी अजय योगी की रिपोर्ट पर आरोपी लक्की, राहुल, गौतम, कृष्णा, राज, अज्जू, अरुण, निखिल, वीरु, लड्डू, इशान के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया। वहीं फरियादी अरुण राणे की रिपोर्ट पर कुणाल, अक्षय, अनिमेष, अयान, अजय, नसीब, अजीम, अभिजीत, हर्ष, मोहित, जानू, साजिद, सोनू व राहुल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। एसीपी रुबीना मेजबानी के मुताबिक कुछ युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बाकी की तलाश चल रही है। 





जन्मदिन पर घूरने की बात पर हुआ था विवाद





पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले सुमित के जन्मदिन पर घूरने की बात पर कुणाल से विवाद हुआ। कुणाल ने धमकी देने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली। जबाव में सुमित ने भी पोस्ट डालकर धमकी दी। विवाद काफी बढऩे लगा था। शुक्रवार को दोंनो पक्ष समझौते की बात करने के लिए मिले। शुरु में तो सब ठीक था लेकिन अचानक कहासुनी शुरु हो गई फिर दोनो पक्षों में जमकर चाकू चले।



 



इंदौर क्राइम न्यूज इंस्टाग्राम पोस्ट विवाद में हत्या Indore Crime News इंस्टाग्राम पोस्ट पर विवाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट को लेकर विवाद इंदौर में मर्डर Indore murder news इंदौर में नाबालिग की हत्या minor murder in indore इंदौर में हत्या dispute over post on instagram murder in Indore